TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बाजार में धड़ाधड़ बिक रहा Okinawa का ये धांसू Electric Scooter, रेंज और स्पीड के मामले में सबका बाप, कीमत भी बजट में

Electric Scooter: एक दमदार रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। यहां हम आपको एक धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो आपके बजट में आएगा और इसमें मिलने वाले फीचर्स भी कमाल के होंगे। साथ ही रेंज से लेकर स्पीड तक […]

Electric Scooter: एक दमदार रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। यहां हम आपको एक धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो आपके बजट में आएगा और इसमें मिलने वाले फीचर्स भी कमाल के होंगे। साथ ही रेंज से लेकर स्पीड तक सब बेमिसाल है। तो आइये विस्तार से जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में... दरअसल, हम यहां जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं, उसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Okinawa ने पेश किया है। ओकिनामा के इस धाकड़ स्कूटर का नाम Okinawa Okhi90 है। यह मार्केट में कुछ महीने पहले ही दस्तक दिया है। लोगों से इसे बहुत ही प्यार मिला है और सभी जमकर इसकी खरीदारी कर रहे हैं।

Okinawa Okhi90 Electric Scooter: क्या है कीमत?

अब कीमत की बात की जाए तो ओकिनावा के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको 1.86 लाख रुपए की कीमत चुकानी होगी। लेकिन, अगर आपको यह कीमत ज्यादा लग रही है, तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। ये भी पढ़ेंः बाजार में आया 220km रेंज वाला धांसू Electric Scooter, स्पीड भी कमाल और कीमत भी बजट में

सिंगल चार्ज में चलेगी 160km

इसकी रेंज की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि यह सिंगल चार्ज में 160km की दूरी तय करने में सक्षम है। इसमें 3.6 kwh की लिथियम आयन बैटरी दी गई है। इसमें मिलने वाली मोटर 3800W की है। यह बेहतर पावर और बेहतरीन टॉर्क जनरेट करती है। इसकी बैटरी को नॉर्मल चार्जर से 5 घंटे के अंदर चार्ज किया जा सकता है।

भागती भी है फर्राटेदार

स्पीड के मामले में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सबका बाप है। कंपनी ने बताया है कि इसकी टॉप स्पीड 90km/Hr की है। यानी युवाओं के लिए यह बेहद शानदार स्कूटर हो सकता है। इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलईडी लाइट, स्टार्ट बटन, यूएसबी पोर्ट, एबीएस जैसे कई अन्य धांसू फीचर्स दिए गए हैं, जो लोगों को खूब भाता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.