TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Nothing Phone (2) मार्केट में जल्द देगा दस्तक! कंपनी ने दी जानकारी

Nothing Phone (2): स्मार्टफोन ब्रांड नथिंग ने पिछले साल अपने नथिंग फोन (1) को लॉन्च किया था, जिसे ग्राहकों को खूब पसंद किया है। अब, कंपनी नथिंग (1) के अपार सफलता के बाद मार्केट में नथिंग फोन (2) को पेश करने की तैयारी में है। ब्रांड ने इसकी लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया […]

Nothing Phone (2): स्मार्टफोन ब्रांड नथिंग ने पिछले साल अपने नथिंग फोन (1) को लॉन्च किया था, जिसे ग्राहकों को खूब पसंद किया है। अब, कंपनी नथिंग (1) के अपार सफलता के बाद मार्केट में नथिंग फोन (2) को पेश करने की तैयारी में है। ब्रांड ने इसकी लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है।

Nothing Phone (2) Launch Date

कंपनी ने अपनी आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए जानकारी देते हुए बताया है कि नथिंग फोन (2) समर 2023 में दस्तक (Nothing Phone (2) is coming summer 2023) देने वाला है। ब्रांड द्वारा शेयर किए गए एक एनिमेटेड वीडियो से अपकमिंग फोन के कुछ डिजाइन का पता चलता है। वीडियो देखने से लगता है कि इस फोन में भी पिछले मॉडल की तरह ही बैक साइड में लाइट होगा।

Nothing Phone (2) के स्पेसिफिकेशन

नथिंग फोन (2) के स्पेसिफिकेशन से जुड़ी कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन रिपोर्ट्स और लीक के मुताबिक, हैंडसेट स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। डिवाइस को फोन 1 के अपडेटेड वर्जन के तौर पर पेश किया जाएगा। जिसमें हुड के तहत स्नैपड्रैगन 778G+ SoC मिलता है। फोन 2 में 120Hz की रिफ्रेश रेट और FHD + रिजॉल्यूशन AMOLED स्क्रीन होने की संभावना है। साथ ही उम्मीद है कि यह नथिंग ओएस-आधारित एंड्रॉइड 13 पर चलेगा। ये भी पढ़ेंः Fire-Boltt ने भारत में लॉन्च की दमदार फीचर्स वाली धांसू Smartwatch, कीमत 3,000 रुपये से कम आगामी फोन (2) में 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज की सुविधा होने का अनुमान है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि यह 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा। आने वाले दिनों में फोन 2 के बारे में और जानकारियां सामने आ सकती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.