Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Nokia C32 के बारे में जान लें सबकुछ, भारत में जल्द होने वाला है लॉन्च

Nokia C32 Launch Price In India: नोकिया का नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, तो कुछ दिन इंतजार कर लीजिए। कंपनी जल्द भी भारतीय बाजार में अपना धांसू फोन नोकिया C32 को पेश करने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इसे भारत में 23 मई को लॉन्च करने वाला है। लॉन्चिंग डेट के साथ ही इस […]

Nokia C32

Nokia C32 Launch Price In India: नोकिया का नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, तो कुछ दिन इंतजार कर लीजिए। कंपनी जल्द भी भारतीय बाजार में अपना धांसू फोन नोकिया C32 को पेश करने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इसे भारत में 23 मई को लॉन्च करने वाला है। लॉन्चिंग डेट के साथ ही इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन भी सामने आ गए हैं।

Nokia C32: भारत में क्या होगी कीमत?

रिपोर्ट्स में खुलासा किया गया है कंपनी अपने इस फोन को देश में लगभग 9999 रुपये की कीमत के साथ पेश करेगी। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है। लेकिन संभावना है कि इसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम हो सकती है।

आपको बता दें कि नोकिया ने अपने इस स्मार्टफोन को फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) के दौरान पेश किया था। अब इसे यूके के बाजारों में लॉन्च भी कर दिया है।

Nokia C32 के स्पेसिकेशन्स

नोकिया के इस स्मार्टफोन में 720 × 1600 पिक्सल के एचडी + रिजॉल्यूशन के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन है जिसमें फ्रंट कैमरा लगाने के लिए वॉटरड्रॉप नॉच है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें ऑक्टा-कोर UniSoC SC9863A प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जिसे 4GB तक रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस एंड्रॉयड 13 के साथ आता है।

ये भी पढ़ेंः 5,000mAh बैटरी के साथ आएगी iQOO Neo 8 Series, जानें लॉन्चिंग डेट

कैमरा के मोर्चे पर आपको इस नोकिया फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी होगी जो टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के जरिए 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सिक्योरिटी के लिहाज से इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में डुअल-सिम सपोर्ट, 4जी, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस जैसे अन्य ऑप्शन्स के साथ आते हैं।

First published on: May 21, 2023 10:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.