TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

NoiseFit Fuse Smartwatch: 1.38 इंच डिस्प्ले के साथ नॉइज ने पेश किया दमदार स्मार्ट वॉच, कीमत महज 1,499 रुपये

NoiseFit Fuse Smartwatch Launch Price In India: नॉइज ने भारत में एक बाद एक धांसू स्मार्ट वॉच लॉन्च कर रही है। कंपनी ने 7 जून 2023 को NoiseFit Vortex स्मार्ट वॉच को लॉन्च की थी। अब, कंपनी ने एक और नई स्मार्ट वॉच पेश की है, जिसका नाम NoiseFit Fuse है। यह वॉच 1.38 इंच […]

NoiseFit Fuse Smartwatch Launch Price In India: नॉइज ने भारत में एक बाद एक धांसू स्मार्ट वॉच लॉन्च कर रही है। कंपनी ने 7 जून 2023 को NoiseFit Vortex स्मार्ट वॉच को लॉन्च की थी। अब, कंपनी ने एक और नई स्मार्ट वॉच पेश की है, जिसका नाम NoiseFit Fuse है। यह वॉच 1.38 इंच डिस्प्ले के साथ आती है। चलिए इसकी कीमत और खासियतों पर एक नजर डालते हैं...

NoiseFit Fuse Smartwatch की क्या है कीमत?

नॉइज ने अपने इस स्मार्ट वॉच को भारतीय बाजार में 1,499 रुपये में पेश की है। यूजर्स इसे जेट ब्लैक, रोज पिंक, सिल्वर ग्रे, विंटेज ब्राउन और फोरेस्ट ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट gonoise.com और Flipkart पर उपलब्ध है।

NoiseFit Fuse के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

नॉइज के इस स्मार्ट वॉच में 1.38 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो एक सर्कुलर डायल के साथ आता है। यह डिस्प्ले 240 x 240 पिक्सेल के रेजोल्यूशन और 550 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है। 240 x 240 पिक्सेल के रेजोल्यूशन और 550 निट्स पीक ब्राइटनेस 100 से अधिक वॉच फेस हैं। डिस्प्ले के राइट साइड में एक फिजिकल बटन मिलता है। यह IP68 रेटेड डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट है। यह भी पढ़ेंः MediaTek Dimensity 7050 SoC के साथ Realme 11 Pro 5G सीरीज भारत में लॉन्च, जानें कीमत इस स्मार्ट वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन है। इसमें सिंगल-चिप तकनीक और TruSync की सुविधा है जो एक स्टेबल कनेक्शन, कम बिजली की खपत और एक-स्टेप पेयरिंग प्रदान करता है। फिटनेस के मामले में, NoiseFit Fuse में 24×7 हार्ट-रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर और फीमेल साइकिल मॉनिटर जैसे फीचर्स हैं। यह स्ट्रेस लेवल को मापने और ब्रेथिंग सेशन की पेशकश करने में भी सक्षम है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं। स्मार्ट वॉच पैक में नोटिफिकेशन डिस्प्ले, मौसम और स्टॉक अपडेट, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल जैसी फीचर्स भी हैं। बैटरी बैकअप को लेकर कहा गया है यह 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.