---विज्ञापन---

Noise SmartWatch: ब्लूटूथ कॉलिंग, 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड से लैस स्मार्टवॉच, कीमत भी कम

Noise SmartWatch: अगर आप इस होली अपने लिए सस्ते में एक धांसू स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए Noise HRX Bounce एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। Noise ने अपने इस वॉच को हाल ही में लॉन्च किया है। इस स्मार्टवॉच के लिए कंपनी ने फैशन और एक्सेसरीज कंपनी HRX के साथ […]

Noise HRX Bounce SmartWatch
Noise HRX Bounce SmartWatch

Noise SmartWatch: अगर आप इस होली अपने लिए सस्ते में एक धांसू स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए Noise HRX Bounce एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। Noise ने अपने इस वॉच को हाल ही में लॉन्च किया है। इस स्मार्टवॉच के लिए कंपनी ने फैशन और एक्सेसरीज कंपनी HRX के साथ साझेदारी की है। स्मार्टवॉच में 1.39 इंच का HD डिस्प्ले और सर्कुलर डायल है जो रेज टू वेक फीचर के साथ आता है। चलिए इस स्मार्टवॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

धांसू फीचर्स से लैस है Noise HRX Bounce SmartWatch

कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में 150 से अधिक कस्टमाइजेबल वॉच फेसेस की सुविधा प्रदान करती है। लुक के मामले में भी यह वॉच शानदार है। मैटेलिक डिजाइन, रोटेटिंग क्राउन और फिजिकल बटन स्मार्टवॉच को बिल्कुल स्पोर्टी लुक देता है। वहीं पानी से सुरक्षा प्रदान करने के लिए कंपनी की ओर से इसमें IP67 सर्टिफाइड वाटर रेसिस्टेंट भी दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः Moto G73 5G भारत में 10 मार्च को होगा लॉन्च, जानें कितनी होगी कीमत

इन सब के अलावा फिटनेस के लिए इसमें हार्ट-रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, मेंस्ट्रुअल साइकल ट्रैकर और स्लीप मॉनिटर भी दिया गया है। यह धांसू स्मार्टवॉच 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड से लैस है।

सिंगल चार्ज पर 7 दिनों तक चलेगी बैटरी

स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन-स्पीकर और एक माइक्रोफोन भी दिया गया है। यानी इस स्मार्टवॉच से आप कॉलिंग की सुविधा ले सकेंगे। वहीं इसमें वेदर डिटेल्स और रिमोट कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। बैटरी की जहां तक बात है तो कंपनी इस वॉच में 230mAh की दमदार बैटरी दे रही है, जिसे लेकर दावा किया गया है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 7 दिनों तक चलती है। अब चलिए इस वॉच की कीमत पर नजर डालते हैं…

ये भी पढ़ेंः इंफिनिक्स के इस फोन को मात्र 549 रुपये में बनाएं अपना! 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी से है लैस

Noise HRX Bounce की कितनी है कीमत

इस नई स्मार्टवॉच की कीमत की बात जाए तो कंपनी ने इसे 2,499 रुपये की प्राइस टैग के साथ लॉन्च की है। इच्छुक ग्राहक इसे मिडनाइट ब्लू, एक्टिव ग्रीन, एक्टिव व्हाइट, एक्टिव ब्लैक और जेट ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। रंगों में मिंत्रा, फ्लिपकार्ट और ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

First published on: Mar 07, 2023 11:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.