TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

1.96 इंच डिस्प्ले के साथ Noise ColorFit Mighty स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, एक बार चार्ज होने के बाद 7 दिनों तक चलेगी बैटरी

Noise ColorFit Mighty Smartwatch: घरेलू कंपनी Noise ने अपनी नई स्मार्टवॉच ColorFit Mighty को भारत में लॉन्च कर दिया है। ब्रांड ने इस वॉच को 2000 रुपये से कम कीमत और धांसू फीचर्स के साथ पेश किया है। इस वॉच में 1.96 इंच का बड़ा डिस्प्ले और 300mAh की बैटरी दी गई है। Noise ColorFit […]

Noise ColorFit Mighty Smartwatch: घरेलू कंपनी Noise ने अपनी नई स्मार्टवॉच ColorFit Mighty को भारत में लॉन्च कर दिया है। ब्रांड ने इस वॉच को 2000 रुपये से कम कीमत और धांसू फीचर्स के साथ पेश किया है। इस वॉच में 1.96 इंच का बड़ा डिस्प्ले और 300mAh की बैटरी दी गई है।

Noise ColorFit Mighty Smartwatch: भारत में कीमत और उपलब्धता

नाइज ने अपने इस नए स्मार्टवॉच को भारत में माइटी को जेट ब्लैक, क्लैम ब्लू, फॉरेस्ट ग्रीन, बरगंडी वाइन और सिल्वर ग्रे कलर ऑप्शन्स में पेश किया है। ग्राहक इसे 1,999 रुपये में ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे।

ऐसे हैं स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

नॉइज कलरफिट माइटी में ऐप्पल वॉच जैसी डिजाइन है जिसमें दाईं ओर रोटेड होने वाला क्राउन है। डिवाइस में 240 x 286 पिक्सल के रिजॉल्यूशन और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 1.96 इंच का बड़ा डिस्प्ले है। इसमें मैटेलिक फिनिश और स्लीक बिल्ड है। यह IP67 सर्टिफाइड डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट है। कंपनी ने इस वॉच को 300mAh बैटरी के साथ उतारा है। बैटरी बैकअप को लेकर दावा किया गया है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 7 दिनों तक चलने में सक्षम है। ये भी पढ़ेंः लेनोवो ने भारत में लॉन्च किया धांसू टैबलेट, कीमत बेहद कम फिटनेस के मामले में, नॉइज कलरफिट माइटी में हार्ट-रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर और स्लीप ट्रैकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह स्मार्टवॉच 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है। इस वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग, नोटिफिकेशंस, वेदर अपडेट्स, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, डीएनडी मोड, रिस्ट वेक-अप जैसे कई अन्य धांसू फीचर्स मिलते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.