TrendingEntertainment NewsBollywood NewsCurrent NewsVideo

---Advertisement---

Motorola Razr 40 Ultra दुनियाभर में 1 जून को होगा लॉन्च, मिलेगा 12GB रैम!

Motorola Razr 40 Ultra Launch Date: मोटोरोला अपने नए फ्लिप फोन को पेश करने की तैयारी में है। जिसका नाम मोटोरोला Razr 40 Ultra है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है। ब्रांड ने ट्विटर एक टीजर जारी करते हुए बताया कि रेजर 40 अल्ट्रा को 1 जून […]

Motorola Razr 40 Ultra Launch Date: मोटोरोला अपने नए फ्लिप फोन को पेश करने की तैयारी में है। जिसका नाम मोटोरोला Razr 40 Ultra है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है। ब्रांड ने ट्विटर एक टीजर जारी करते हुए बताया कि रेजर 40 अल्ट्रा को 1 जून को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी Motorola Razr 40 मॉडल को भी पेश करेगी। ब्रांड ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टीजर को पोस्ट किया है। टीजर से पता चलता है कि मोटोरोला का फ्लिप फोन अगले महीने 1 जून को दस्तक देगा।

Motorola Razr 40 Ultra के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

खबरों के मुताबिक, मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा में 6.9 इंच का FHD+ फोल्डेबल OLED पैनल होगा जो 165Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। इसमें पीछे की तरफ 3.5 इंच की कवर ओएलईडी स्क्रीन होगी। यह स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट और 12 जीबी तक रैम से लैस होगा। इसमें 512 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। कैमरे के मोर्चे पर इसमें सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 12-मेगापिक्सल (सोनी IMX563, मुख्य) + 13 मेगापिक्सल (SK Hynix H1336, अल्ट्रा-वाइड) का डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। ये भी पढ़ेंः Helio G85 चिपसेट के साथ Infinix Note 30i लॉन्च, बैटरी के साथ कैमरा भी दमदार डिवाइस को पावर देने के लिए इसमें 3,800mAh की बैटरी दिए जाने की संभावना है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट केरेगी। यह तीन कलर ऑप्शन- बरबेरी, ब्लू और ब्लैक में दस्तक देगा।

Motorola Razr 40 के स्पेसिफिकेशन

फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर रेजर 40 के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है। लेकिन, हाल की रिपोर्ट्स से पता चलता है कि इसमें एक फोल्डेबल स्क्रीन होगी जिसमें सेंटर में एक पंच-होल होगा। डिवाइस के बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ एक डुअल-कैमरा सिस्टम होगा और एक छोटा डिस्प्ले होगा। इसे भी तीन कलर ऑप्शन- ग्रीन, परपल और ऑफ व्हाइट में लॉन्च किए जाने की संभावना है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.