TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Motorola New SmartPhones: मोटोरोला का बड़ा धमाका, मार्केट में पेश किया दो धांसू स्मार्टफोन, कीमत भी है कम

Motorola New SmartPhones: मोटोरोला ने अपने नए स्मार्टफोन Moto G23 और Moto G13 को लॉन्च कर दिया है। मोटो जी G23 और मोटो जी 13 को लगभग समान स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया है। दोनों ही स्मार्टफोन्स में 6.5 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। चलिए विस्तार से जानते जान लेते हैं इन धांसू […]

Moto G23, Moto G13
Motorola New SmartPhones: मोटोरोला ने अपने नए स्मार्टफोन Moto G23 और Moto G13 को लॉन्च कर दिया है। मोटो जी G23 और मोटो जी 13 को लगभग समान स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया है। दोनों ही स्मार्टफोन्स में 6.5 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। चलिए विस्तार से जानते जान लेते हैं इन धांसू स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में..

Moto G23 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

मोटो जी 23 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है। जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Helio G85 चिपसेट दिया गया है। कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन को 4GB और 8GB रैम के साथ दो ऑप्शन में पेश किया है। ये भी पढ़ें: मात्र 2,199 रुपये में खरीदें 24000 वाला पोको का धाकड़ 5जी फोन, जानें ऑफर्स डिटेल्स फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें 50MP का मेन कैमरा के साथ 5MP का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और तीसरे कैमरे के रूप में 2MP का मैक्रो शूटर मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mah की बैटरी दी गई है। जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। हैंडसेट Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है।

Moto G13 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

मोटोरोला (Motorola) का यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G85 चिपसेट से लैस है। Moto G23 की तरह ही ये फोन भी Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट के साथ आता है। सिक्योरिटी के लिहाज से डिवाइस में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। पानी से बचाव के लिए डिवाइस को IP52 रेट किया गया है। ये भी पढ़ें: आईटेल ने पेश किया एंट्री लेवल फोन, कीमत बेहद कम कैमरे की बात करें तो मोटो जी 13 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें 50MP का मेन कैमरा के साथ है 2MP मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। अब बैटरी की बात करें तो कंपनी द्वारा इस फोन को पावर देने लिए 5000mah की बैटरी दी गई है। जो 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। मोटोरोला ने Moto G13 को मार्केट में सिंगल 4GB मॉडल में उतारा है।

मोटोरोला के इन दोनों स्मार्टफोन की कीत और उपलब्धता (Motorola New SmartPhones)

कंपनी ने Moto G23 और Moto G13 को ग्लोबल स्तर पर लॉन्च किया है। इन दोंनों ही स्मार्टफोन को मोटोरोला की अधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। कीमत की बात की जाए तो मोटोरोला ने Moto G23 को 199 यूरो (लगभग 17,600 रुपये) में पेश किया है। फोन चारकोल मैटे और पर्ल व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ आता है। वहीं, Moto G13 की कीमत 179 यूरो (लगभग 15,800 रुपये) रखी गई है। इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, जिसमें मैटे चारकोल, ब्लू लैवेंडर और रोज गोल्ड कलर्स मौजूद है। अभी पढ़ें - टेक - ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.