TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Motorola Edge 40 Sale: 256GB स्टोरेज वाला ये फोन हुआ सस्ता! जानिए ऑफर्स और फीचर्स

Motorola Edge 40 Sale: मार्केट में तमाम फीचर्स और कीमत के साथ स्मार्टफोनों की लंबी लाइन लग चुकी है। ऐसे में ये समझना मुश्किल हो जाता है कि आखिर कौन सा फोन खरीदना सबसे अच्छा सौदा होगा? कई बार फोन के बारे में काफी कुछ सर्च करने पर भी हम पैसे की बर्बादी कर बैठते […]

Motorola Edge 40 Sale: मार्केट में तमाम फीचर्स और कीमत के साथ स्मार्टफोनों की लंबी लाइन लग चुकी है। ऐसे में ये समझना मुश्किल हो जाता है कि आखिर कौन सा फोन खरीदना सबसे अच्छा सौदा होगा? कई बार फोन के बारे में काफी कुछ सर्च करने पर भी हम पैसे की बर्बादी कर बैठते हैं। इसलिए आज हम आपके लिए एक ऐसा बजट फ्रेंडली फोन (Budget Friendly Smartphone) लेकर आए हैं जो शायद आपकी पसंद बन सकता है। मोटोरोला ने हाल ही में एज 40 को भारत में लॉन्च किया है, जिसकी बिक्री 30 मई 2023 से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लाइव है। अगर आप एक अच्छे फीचर्स के साथ अधिक इंटरनल स्टोरेज वाला फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो मोटोरोला एज 40 को चुन सकते हैं। ऑफर्स के जरिए इसकी कीमत पर भी आप भारी छूट पा सकते हैं। आइए मोटोरोला एज 40 पर मिल रहे ऑफर्स और फोन के फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Motorola Edge 40 Price in India

भारत में मोटोरोला एज 40 को 23 मई 2023 को लॉन्च किया गया था। ये फोन सिंगल कॉन्फ़िगरेशन- 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 29,999 रुपये है। ये फोन भारत में कोरोनेट ब्लू, रेसेडा ग्रीन और जेट ब्लैक सहित तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

Motorola Edge 40 Sale & Offers

Motorola और Flipkart की आधिकारिक वेबसाइट पर Moto Edge 40 खरीदने के लिए उपलब्ध है। ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 प्रतिशत कैशबैक उपलब्ध है। जबकि, फोन पर 2000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है, जिसका लाभ पुराने फोन को चेंज करने पर मिल सकता है।

Motorola Edge 40 Key Specifications

  • डिस्प्ले- 6.55" 144Hz फुलएचडी+ ओएलईडी स्क्रीन।
  • प्रोसेसर- डाइमेंशन 8020 SoC द्वारा संचालित।
  • फ्रंट कैमरा- 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा।
  • रियर कैमरा- 50MP का प्राइमरी कैमरा और 13MP का अल्ट्रावाइड यूनिट।
  • बैटरी- 4,400 एमएएच की बैटरी।
  • चार्जिंग सपोर्ट- 68W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.