TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Motorola Edge 40 Price in India: दुनिया के सबसे पतले स्मार्टफोन की धमाकेदार एंट्री! लुक देख हो जाएंगे फिदा

Motorola Edge 40 Price in India: मोटोरोला ने अपने धांसू स्मार्टफोन एज 40 को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने दावा किया है किया है कि यह दुनिया का सबसे पतला 5जी स्मार्टफोन है। इसके साथ ही इसका वजन भी कम है। ऐसे में अगर आप हल्के फोन के शौकीन हैं, तो आपके […]

Motorola Edge 40 Price in India: मोटोरोला ने अपने धांसू स्मार्टफोन एज 40 को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने दावा किया है किया है कि यह दुनिया का सबसे पतला 5जी स्मार्टफोन है। इसके साथ ही इसका वजन भी कम है। ऐसे में अगर आप हल्के फोन के शौकीन हैं, तो आपके यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। यहां हम आपको इस फोन की कीमत से लेकर इसके खासियतों के बारे में विस्तार से बताएंगे।

Motorola Edge 40 के स्पेसिफिकेशन्स

मोटोरोला एज 40 दुनिया के पहले मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 प्रोसेसर के साथ सेगमेंट के पहले 144Hz 3D कर्व्ड 6.55 इंच पोलेड HDR10+ डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले 2400 x 1080 पिक्सल रेजुलेशन और 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है। इस फोन में 8GB LPDDR4x रैम और 256GB USF 3.1 इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है। यह आउट ऑफ द बॉक्स ये एंड्रॉएड 13 पर चलता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,400mAh की बैटरी दी गई है जो 68W टर्बो पावर वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। ये भी पढ़ेंः चार कैमरे वाले Lava Agni 2 पर फिदा हुए लोग, बिक्री शुरू होने के महज 2 मिनट में हुआ Sold Out फोटोग्राफी के लिए मोटोरोला एज 40 के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं जिसमें f/1.4 अपर्चर वाला 50MP के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इतना ही नहीं यह डिवाइस IP68 रेटिंग के साथ आता है। साथ ही सिक्योरिटी के लिहाज से इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सेंसर का सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए 14 5G बैंड, 3 कैरियर एग्रीगेशन और WiFi 6 जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Motorola Edge 40: भारत में कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में तीन कलर ऑप्शन्स- रेसेडा ग्रीन, एक्लिप्स ब्लैक वीगन लेदर फिनिश और लूनर ब्लू पीएमएमए (एक्रिलिक ग्लास) फिनिश में पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन 30 मई 2023, दोपहर 12 बजे से Flipkart, Motorola.in और Reliance Digital सहित प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। जहां तक इसकी कीमत की बात है तो कंपनी ने इसे 29,999 रुपये में भारत में लॉन्च किया है। यह फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.