---विज्ञापन---

Motorola Edge 40 भारत में लॉन्च के लिए तैयार, जानें स्पेक्स

Motorola Edge 40 Launch Date In India: मोटोरोला अपने नए स्मार्टफोन एज 40 को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने अपनी आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक टीजर जारी कर अपकमिंग फोन की लॉन्चिंग डेट की पुष्टि की है। Motorola Edge 40: भारत में कब होगा लॉन्च? ब्रांड ने ट्विटर […]

Motorola Edge 40

Motorola Edge 40 Launch Date In India: मोटोरोला अपने नए स्मार्टफोन एज 40 को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने अपनी आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक टीजर जारी कर अपकमिंग फोन की लॉन्चिंग डेट की पुष्टि की है।

Motorola Edge 40: भारत में कब होगा लॉन्च?

ब्रांड ने ट्विटर पर टीजर शेयर करते हुए बताया है कि मोटोरोला एज 40 को भारत में 23 मई को पेश किया जाएगा। फोन बिक्री के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। फ्लिपकार्ट पर इस अपकमिंग स्मार्टफोन का माइक्रो साइट भी अपलोड किया गया है, जिससे इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चलता है।

Motorola Edge 40: स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला एज 40 के भारतीय वेरिएंट में 6.55-इंच का OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह डिस्प्ले FHD + रिजॉल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट, 1,200 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा। सिक्योरिटी के लिहाज से फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

डिवाइस के रियर पैनल में एक चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर और 13MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

हुड के तहत, मोटोरोला एज 40 में मीडियाटेक डायमेंसिटी 8020 चिपसेट होगा, जिसे 8GB LPDDR4X रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज से जोड़ा गया है। कंपनी इस फोन में 4,400mAh की बैटरी दे रही है जो 68W वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट केरेगी। हैंडसेट आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर काम करेगा।

तीन कलर ऑप्शन में होगा उपलब्ध

मोटोरोला का यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में तीन एक्लिप्स ब्लैक, नेबुला ग्रीन और लूनर ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत की जानकारी नहीं दी है।

First published on: May 15, 2023 03:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.