Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

लॉन्च से पहले Motorola Edge 40 की कीमत और ऑफर्स का खुलासा, डाइमेंसिटी 8020 चिपसेट के साथ इस दिन देगा दस्तक

Motorola Edge 40 Launch Price In India: मोटोरोला ने इस महीने की शुरुआत में यूरोपीय बाजार में एज 40 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। कंपनी इसे भारत में भी पेश करने की तैयारी में है। ब्रांड ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि डिवाइस को भारत में 23 मई को पेश किया जाएगा। हाल […]

Motorola Edge 40

Motorola Edge 40 Launch Price In India: मोटोरोला ने इस महीने की शुरुआत में यूरोपीय बाजार में एज 40 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। कंपनी इसे भारत में भी पेश करने की तैयारी में है। ब्रांड ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि डिवाइस को भारत में 23 मई को पेश किया जाएगा। हाल ही में इसकी एक माइक्रो-साइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हुई, जिससे पता चलता है कि डिवाइस के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स यूरोपीय मॉडल के समान होंगे। अब, इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा हुआ है।

Motorola Edge 40: भारत में क्या होगी कीमत?

दरअसल, फ्लिपकार्ट पर मोटोरोला एज 40 के लिए एक प्रमोशनल पोस्टर अपलोड किया गया है जिससे फोन की कीमत और ऑफर्स के बारे में पता चलता है। ट्विटर यूजर्स करण मिस्त्री द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, मोटो एज 40 की प्रभावी कीमत 27,999 रुपये बताई गई है, जिसमें सभी ऑफर शामिल हैं। ये ऑफर प्री-ऑर्डर ग्राहकों के लिए लागू है।

Motorola Edge 40 Launch Price In India

ऑफर

हालांकि, पोस्टर से ऑफर्स के बारे में पूरा खुलासा नहीं होता है, लेकिन यह पुष्टि की गई है कि ग्राहकों को मोटोरोला के इस नए फोन को खरीदने पर 2,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलेगा। इसके अलावा, 9,500 रुपये में स्क्रीन रिप्लेसमेंट पैकेज का भी ऑप्शन शामिल है।

आपको बता दें कि लॉन्च के साथ ही फोन के लिए प्री-ऑर्डर भी शुरू हो जाएगी। यानी ग्राहक 23 मई से इस फोन को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः बाजार में धमाल मचाने आ गए Nokia के दो नए फीचर फोन, बिना इंटरनेट होगी पेमेंट

डिवाइस के लिए प्री-ऑर्डर 23 मई से शुरू होने की उम्मीद है, जो भारत में इसके लॉन्च के साथ ही होगा। आइए नजर डालते हैं एज 40 के स्पेसिफिकेशन पर।

Motorola Edge 40: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 6.55-इंच कर्व्ड OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा जो FHD+ रेजोल्यूशन, 144Hz के रिफ्रेश रेट और 1,200 निट्स पिक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है।

कैमरे के मोर्चे पर इस फोन में स्क्वायर शेप कैमरा मॉड्यूल होगा जिसमें OIS सपोर्ट वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस शामिल होगा। इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

फोन को पावर देने के लिए कंपनी इसमें 4,400mAh की पावरफुल बैटरी दे रही है, जो 68W वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 चिपसेट से लैस है, जिसे 8GB LPDDR4X रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। हैंडसेट आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

First published on: May 19, 2023 01:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.