TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Moto G73 5G भारत में 10 मार्च को होगा लॉन्च, जानें कितनी होगी कीमत

Moto G73 5G: अगर आप एक 5जी फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए मोटोरोला का अपकमिंग स्मार्टफोन Moto G73 5G एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। यह फोन 10 मार्च को लॉन्च होने वाला है। लॉन्च और सेल शुरू होने के बाद मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट […]

Moto G73 5G
Moto G73 5G: अगर आप एक 5जी फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए मोटोरोला का अपकमिंग स्मार्टफोन Moto G73 5G एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। यह फोन 10 मार्च को लॉन्च होने वाला है। लॉन्च और सेल शुरू होने के बाद मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। लॉन्च से पहले इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स सहित कीमत सामने आ गए हैं। तो चलिए मोटोरोला के इस स्मार्टफोन पर नजर डालते हैं।

Moto G73 5G की कितनी होगी कीमत

टिपस्टर योगेश बरार ने मोटो G73 5G के स्पेसिफिकेशन्स के साथ ही कीमत का भी खुलासा किया है। योगेश बरार के अनुसार मोटो जी 73 5जी को भारतीय मार्केट में 20,000 रुपये से कम में लॉन्च किया जाएगा। इसी तरह टिप्सटर गैजेट्सडेटा द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मोटोरोला के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की भारत में कीमत 16,999 रुपये से 17,999 रुपये के बीच हो सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी है कि इस फोन को किस प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया जाएगा। ये भी पढ़ेंः 10,000 रुपये से कम कीमत वाले इस स्मार्टफोन के साथ ईयरफोन्स फ्री, जल्द उठाएं ऑफर का लाभ बता दें कि कंपनी ने जी 73 5जी को इस साल की शुरुआत में यूरोप में EUR 299 (लगभग 26,000 रुपये) में लॉन्च किया था। अब आइये इसके स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालते हैं।

Moto G73 5G के स्पेसिफिकेशन्स

यूरोप में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 930 चिपसेट दिया गया है। फोन को यूरोप में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था। टिप्सटर बरार के अनुसार, भारत में फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। ये भी पढ़ेंः धांसू फीचर्स के साथ कल लॉन्च होगा OnePlus Ace 2V स्मार्टफोन, जानें लॉन्च इवेंट और स्पेसिफिकेशन्स डिटेल्स टिपस्टर ने यह भी दावा किया कि फोन के भारतीय वर्जन में पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें 50 मेगापिक्सेल का मेन कैमरा सेंसर और 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर शामिल होगा। वहीं, सेल्फी के लिए इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिए जाने की संभावना है। जी 73 5जी के ग्लोबल वेरिएंट में डिस्प्ले के टॉप सेंटर पर होल-पंच कटआउट है। भारतीय वेरिएंट में भी समान कैमरे सेटअप होगा। फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट फोन को मिडनाइट ब्लू और ल्यूसेंट व्हाइट कलर ऑप्शन में दिखाया गया है। डिस्प्ले में थिक चिन बेजल देखने को मिलता है, जबकि अन्य जगहों पर बेजल्स काफी पतले दिखाई देते हैं। वहीं, फोन के बाएं किनारे पर सिम ट्रे है और दाएं किनारे पर पावर और वॉल्यूम बटन हैं। ये भी पढ़ेंः इंफिनिक्स के इस फोन को मात्र 549 रुपये में बनाएं अपना! 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी से है लैस जी 73 5जी का भारतीय वेरिएंट 13 5G बैंड तक सपोर्ट के साथ आएगा। यह फुल एचडी प्लस रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी स्पोर्ट करेगा। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगा। कंपनी ने पुष्टि की है कि जी 73 5जी में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ एक स्टीरियो स्पीकर सेटअप दिया जाएगा। फोन में लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 का अपडेट भी मिलेगा। यह एंड्रॉइड के टॉप पर MyUx को बूट करेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी जा सकती है। यह आउट ऑफ द बॉक्स 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.