Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Motorola 5G Phone: कहर मचाने आ रहा मोटोरोला का 5जी स्मार्टफोन, कीमत भी कम

Motorola 5G Phone: बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में शुमार मोटोरोला बहुत जल्द मार्केट में बवाल मचाने वाला है। कंपनी धांसू फीचर्स से लैस अपना दो मिड-रेंज स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। इन दोनों स्मार्टफोन्स का नाम Moto G53 और Moto G73 है। लॉन्च से पहले ही दोनों फोन्स के फीचर्स का खुलासा हो […]

Moto G53 5G Phone
Moto G53 5G Phone

Motorola 5G Phone: बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में शुमार मोटोरोला बहुत जल्द मार्केट में बवाल मचाने वाला है। कंपनी धांसू फीचर्स से लैस अपना दो मिड-रेंज स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। इन दोनों स्मार्टफोन्स का नाम Moto G53 और Moto G73 है। लॉन्च से पहले ही दोनों फोन्स के फीचर्स का खुलासा हो गया है।

अब प्राइजबाबा ने एक रिपोर्ट में Moto G53 5G की कीमत और फीचर्स का खुलासा किया है। ये दोनों फोन्स शानदार डिजाइन के साथ धांसू फीचर्स से लैस होने वाला है। चलिए विस्तार से जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में..

Moto G53 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 120hz रिफ्रेश रेट और HD+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.53-इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलेगा। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 480 प्लस चिपसेट द्वारा संचालित होगा। हैंडसेट में 4GB RAM+128GB स्टोरेज मिलेगा। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: नोकिया का बाजार में धमाका, चोरी-चुपके लॉन्च किया बजट स्मार्टफोन

कैमरे की बात करें तो फोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सहायक स्नैपर शामिल होगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन के सामने की तरफ 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

मिलेगी 5000mAh की बैटरी

बैटरी की बात की जाए तो Moto G53 5G में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की तगड़ी बैटरी मिलेगी। स्मार्टफोन में डॉल्बी एटमॉस-ट्यून डुअल स्टीरियो स्पीकर होंगे। इस फोन को वजन 189 ग्राम होगा। फोन Android 13 प्री इंस्टॉल्ड पर काम करता है।

ये भी पढ़ें: टेक्नो फैंटम एक्स2 सीरीज के बाद बाजार में आएगा Tecno Spark Go 2023, कीमत मात्र इतनी

मोटो जी 53 5G की संभावित कीमत (Motorola 5G Phone price)

कंपनी इस नए स्मार्टफोन को 20 हजार रुपये से भी कम दाम में पेश कर सकती है। यूरोप में इसकी कीमत 209 यूरो (करीब 18 हजार रुपये) होगी। फोन को तीन कलर (ब्लू, पेल पिंक और आर्कटिक सिल्वर) में लॉन्च किया जा सकता है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 19, 2023 07:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.