TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी से लैस होगा Moto G13, जानें लॉन्चिंग डेट

Moto G13: नया फोन लेने की सोच रहे हैं, तो आप कुछ दिन और इंतजार कर लें। क्योकि, दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला भारत में अपना एक धांसू फोन मोटो G13 को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने अभी तक इस फोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन एक लीक के […]

Moto G13: नया फोन लेने की सोच रहे हैं, तो आप कुछ दिन और इंतजार कर लें। क्योकि, दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला भारत में अपना एक धांसू फोन मोटो G13 को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने अभी तक इस फोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन एक लीक के जरिए इसक लॉन्चिंग डेट का खुलासा किया गया है। जाने माने टिपस्टर मुकुल शर्मा ने इस अपकमिंग फोन की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। टिपस्टर के अनुसार कंपनी इस फोन को भारतीय बाजार में 29 मार्च को लॉन्च कर सकती है। लॉन्चिंग डेट का खुलासा करने के साथ ही मुकुल शर्मा ने फोन का रेंडर भी शेयर किया है, जिससे पता चलता है कि फोन का डिजाइन बॉक्सी है। चलिए विस्तार से जानते हैं मटोरोला के इस फोन के बारे में...

Moto G13: फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

आपको बता दें कि मोटोरोला का यह स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च हो चुका है। इसके ग्लोबल वेरिएंट में 1600x720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 576Hz के टच सैंप्लिंग रेट और 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। ये भी पढ़ेंः 16GB तक रैम के साथ 3 अप्रैल को लॉन्च होगा Realme GT Neo 5 SE स्मार्टफोन, जानें कीमत-फीचर्स मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर से लैस यह फोन 4GB LPDDDR4x रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, WiFi 802.11ac, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C और एनएफसी जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Moto G13: कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए मोटोरोला के इस धांसू फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। फोन को पावर देने के लिए कंपनी की ओर से इसमें 5000mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है, जो 10w की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.