Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Moto G13 की भारत में लॉन्चिंग डेट कंफर्म, 5,000mAh बैटरी, 50MP कैमरा से होगा लैस

Moto G13 launch in India: टेक कंपनी मोटोरोला भारतीय बाजार में अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग करते रहता है। कंपनी भारत में एक और नए फोन को पेश करने की तैयारी में है। मोटोरोला के इस नए अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम मोटो जी13 है। यह फोन काफी दिनों से सुर्खियों […]

Moto G13 launch in India

Moto G13 launch in India: टेक कंपनी मोटोरोला भारतीय बाजार में अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग करते रहता है। कंपनी भारत में एक और नए फोन को पेश करने की तैयारी में है। मोटोरोला के इस नए अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम मोटो जी13 है। यह फोन काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ और इसके स्पेसिफिकेशन्स सहित कीमत की भी जानकारी सामने आ गई है। अब कंपनी ने इसके लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है।

भारत में इस दिन होगा लॉन्च (Moto G13 launch in India)

मोटोरोला ने वैश्विक बाजार में G सीरीज के तहत पहले ही MOto G23, G53, और G73 जैसे मॉडल को पेश कर चुका है। अब, ब्रांड भारत में G13 मॉडल को लॉन्च करने की योजना बना रही है। शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर लाइव हुए फोन के लिए एक माइक्रोसाइट से पता चला है कि कंपनी इस फोन को इंडियन मार्केट में 29 मार्च को दोपहर 12 बजे पेश करेगी।

Moto G13: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

मोटोरोला के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो यह फोन 6.5-इंच IPS LCD पैनल के साथ टियरड्रॉप नॉच से लैस होगा। फोन में ऑडियोफाइल्स के लिए डिवाइस डुअल स्टीरियो स्पीकर्स दिया जाएगा। सिक्योरिटी के लिहाज से इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

प्रोसेसर के तौर पर इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 चिपसेट होगा। कंपनी मोटो जी 13 को भारत में 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश करेगी और यह Android 13 ओएस के साथ प्रीलोडेड आएगा।

ये भी पढ़ेंः मात्र 549 रुपये में घर ले जाएं Infinix का धांसू फोन, ऑफर होने वाला है समाप्त

ये फोन उन लोगों के लिए भी बेस्ट हो सकता है, जो एक बेहतरीन कैमरा वाला फोन की तलाश कर रहे हैं। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए तीन कैमरे देगी। जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ दो 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल होगा। साथ ही फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। डिवाइस 5,000mAh क्षमता वाली बैटरी के साथ दस्तक देगा।

भारत में Moto G13 की कीमत

आपको बता दें कि मोटोरोला ने अपने इस फोन को पहली ही यूरोप में लॉन्च कर चुका है। जिसकी कीमत 179 यूरो (~$194) रखी गई है। फोन के स्पेसिफिकेशन्स को देखते हुए संभावना है कि कंपनी भारतीय बाजार में इसे 15,000 रुपये की प्राइस रेंज के साथ पेश कर सकती है। मोटो जी 13 भारत में दो- लैवेंडर ब्लू और मैट चारकोल कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। ग्राहक इसे Flipkart से खरीद सकेंगे।

First published on: Mar 24, 2023 12:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.