Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

महज 17000 में मिल रही मारुति की यह धाकड़ कार, 25 kmpl की है माइलेज

Maruti Suzuki Brezza: मारुति सुजुकी अपनी कारों में हाई माइलेज देने के लिए जाना जाता है। इन दिनों इंडियन मार्केट में एसयूवी कारों का अधिक चलन है। इसी सेगमेंट में कंपनी की एक धाकड़ कार है Maruti Suzuki Brezza. इस कार में CNG वर्जन भी आता है। दो वेरिएंट में आते हैं ब्लैक एडिशन यह […]

Maruti Suzuki Brezza price, mileage, auto news, cng cars, cars under 9 lakhs,
फाइल फोटो

Maruti Suzuki Brezza: मारुति सुजुकी अपनी कारों में हाई माइलेज देने के लिए जाना जाता है। इन दिनों इंडियन मार्केट में एसयूवी कारों का अधिक चलन है। इसी सेगमेंट में कंपनी की एक धाकड़ कार है Maruti Suzuki Brezza. इस कार में CNG वर्जन भी आता है।

दो वेरिएंट में आते हैं ब्लैक एडिशन

यह कार बाजार में 8.19 लाख रुपये से 14.04 लाख रुपये एक्स शोरूम में मितली है। Maruti Suzuki Brezza के बाजार में चार ट्रिम LXi, VXi, ZXi और ZXi+ मिलते हैं। इसमें सीएनजी सभी वेरिएंट में आती है। वहीं, इसका ZXi और ZXi+ वेरिएंट ब्लैक एडिशन में भी आता है।

Maruti Suzuki Brezza price,  Maruti Suzuki Brezza  mileage, auto news, cng cars, cars under 9 lakhs,

फाइल फोटो

छह मोनोटोन और तीन डुअल टोन कलर

Maruti Suzuki Brezza में छह मोनोटोन और तीन डुअल टोन कलर आते हैं। इसके Sizzling Red, Brave Khakhi, Exuberant Blue, Magma Grey, Splendid Silver, Pearl Arctic White की अधिक डिमांड है। कंपनी यह पांच सीटर कार है।

और पढ़िए – Renault की कारों पर बंपर डिस्काउंट, 67 हजार रुपये का अधिकतम ऑफर, जानें पूरी डिटेल

कार में 328 लीटर का बूट स्पेस मिलता है

इस धांसू एसयूवी कार में 328 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। दमदार कार में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन सड़क पर 103 PS की पावर और 137 Nm का टॉर्क जेनरेट करता। कार में 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। कार का सीएनजी वर्जन 88 PS की पावर और 121.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Fuel Efficiency Figures:

· MT – 20.15kmpl (LXi and VXi)

· MT – 19.89kmpl (ZXi and ZXi+)

· AT – 19.8kmpl (VXi, ZXi and ZXi+)

· CNG MT – 25.51km/kg (LXi, VXi and ZXi)

हेड-अप डिस्प्ले और 360 डिग्री कैमरा

कार में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ नौ इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और चार स्पीकर वाला साउंड सिस्टम दिया गया है। इसमें पैडल शिफ्टर्स (एटी वेरिएंट), सिंगल-पैन सनरूफ, एम्बिएंट लाइटिंग, वायरलेस फोन चार्जिंग, हेड-अप डिस्प्ले और 360 डिग्री कैमरा भी मिलता है।

छह एयरबेग और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल

सेफ्टी के लिए कार में छह एयरबेग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), हिल-होल्ड असिस्ट, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर मिलता है। बाजार में यह कार Kia Sonet, Renault Kiger, Mahindra XUV300, Nissan Magnite, Tata Nexon और Hyundai Venue से मुकाबला करती है।

9.8 फीसदी ब्याज दर पर देने होंगे प्रति माह 17708 रुपये

Maruti Suzuki Brezza को 93,000 रुपये डाउन पेमेंट देकर आसान लोन स्कीम पर खरीद सकते हैं। इसके लिए बस पांच साल के लिए 9.8 फीसदी ब्याज दर पर 17708 रुपये प्रति माह देने होंगे। बता दें डाउन पेमेंट में बदलाव कर मासिक किस्त तय की जा सकती है। लोन स्कीम की अधिक जानकारी के लिए आपको नजदीकी डीलरशिप पर जाना होगा।

और पढ़िए – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें यहां पढ़ें

First published on: Jun 06, 2023 12:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.