TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Lava Agni 2 5G की कीमत लीक, 10 मई को भारत में होगा लॉन्च

Lava Agni 2 5G Launch Price In India: लावा घरेलू बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन स्मार्टफोन पेश कर कर रहा है। कंपनी ने हाल ही में भारत में अपने लावा ब्लेज 2 5जी फोन को लॉन्च किया है। अब, ब्रांड 10 मई को लावा Agni 2 से पर्दा हटाने वाला है। यह स्मार्टफोन […]

Lava Agni 2 5G Launch Price In India: लावा घरेलू बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन स्मार्टफोन पेश कर कर रहा है। कंपनी ने हाल ही में भारत में अपने लावा ब्लेज 2 5जी फोन को लॉन्च किया है। अब, ब्रांड 10 मई को लावा Agni 2 से पर्दा हटाने वाला है। यह स्मार्टफोन Dimensity 7050 चिपसेट, कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले से लैस होगा। लॉन्च से पहले फोन के स्पेसिफिकेशन लीक के जरिए आते रहे हैं। अब, एक नए लीक में इसकी की कीमत की जानकारी दी गई है।

Lava Agni 2 5G की भारत में क्या होगी कीमत?

जाने-माने टिपस्टर अभिषेक यादव द्वारा शेयर किए गए एक स्क्रीनग्रैब के अनुसार, लावा अग्नि 2 भारत में 20,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च होगा। ऐसे में अगर यह खबर सच है, तो हम कह सकते हैं कि लावा का यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा।

Lava Agni 2 5G के स्पेसिफिकेशन

लावा अग्नी 2 5जी को लेटेस्ट MediaTek Dimensity 7050 चिप द्वारा संचालित होने की पुष्टि की गई है। इसमें 120Hz AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। कैमरे की बात करें तो इसके रियर में तीन कैमरे होंगे। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल होगा। इसके अलावा दो अन्य कैमरे को लेकर अभी जानकारी नहीं दी गई है। ये भी पढ़ेंः 5000mAh बैटरी, 8GB रैम, 50MP कैमरा वाले मोटोरोला फोन पर बंपर छूट, यहां से जल्द खरीदें डिवाइस को पावर देने के लिए कंपनी की ओर इसमें 5,000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी जा सकती है, जो 44W चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। यह एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। हैंडसेट पर डायमेंशन 7050 चिप में 2 x 2.6GHz Cortex-A78 कोर और 4 x 2.0GHz Cortex-A55 कोर वाले ऑक्टा-कोर CPU मिलने की पुष्टि हुई है। यह एक माली G68 MC4 GPU और AI प्रोसेसिंग यूनिट है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.