---विज्ञापन---

हाई माइलेज देता है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत भी बेहद कम!, जानें धाकड़ फीचर्स

Joy E Bike Mihos: ईवी व्हीकल में हाई ड्राइविंग रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर धड़ल्ले से बिकते हैं। इसी सेगमेंट का एक धांसू स्कूटर है Joy e-bike Mihos. यह स्कूटर सिंगल चार्ज पर तगड़ी ड्राइविंग रेंज देता है। आइए आपको इस स्कूटर के फुल फीचर्स और कीमत के बारे में जानकारी देते हैं। 70 किलोमीटर प्रति […]

Joy E Bike Mihos price, Joy E Bike Mihos mileage, auto news, ev scooters, scooters under 1 lakhs
फाइल फोटो

Joy E Bike Mihos: ईवी व्हीकल में हाई ड्राइविंग रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर धड़ल्ले से बिकते हैं। इसी सेगमेंट का एक धांसू स्कूटर है Joy e-bike Mihos. यह स्कूटर सिंगल चार्ज पर तगड़ी ड्राइविंग रेंज देता है। आइए आपको इस स्कूटर के फुल फीचर्स और कीमत के बारे में जानकारी देते हैं।

70 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड 

यह जबरदस्त स्कूटर 70 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड देता है। इतना ही नहीं यह एक बार चार्ज होने पर लगभग 130 किलोमीटर तक चलता है। इसके अलावा महज सात सेकंड में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेता है। बाजार में यह स्कूटर TVS iQube, Ather 450 Plus, Bajaj Chetak और Hero Vida V1 Plus से मुकाबला करता है।

ये भी पढ़ें-Creta या Brezza कौन सी SUV आपके लिए रहेगी फायदे का सौदा?, जानें कंपैरिजन

Joy E Bike Mihos price, Joy E Bike Mihos mileage, auto news, ev scooters, scooters under 1 lakhs

फाइल फोटो   

स्कूटर की बैटरी चार घंटे में फुल चार्ज

Joy E Bike Mihos स्कूटर में 2.96KWH की बैटरी दी जा रही है। जो 1.5 किलोवॉट की मोटर से जुड़ी हुई है। मोटर में 1500 वॉट की पावर है और यह 95 nm का टॉर्क जेनरेट करती है। स्कूटर की बैटरी करीब चार घंटे में फुल चार्ज होती है। स्कूटर की बैटरी कैपेसिटी 74 V / 40 Ah की है।

इंडीकेटर समेत सभी एडवांस फीचर्स

इस शानदार स्कूटर का रियर व्यू मिरर क्रोम का है। स्कूटर सॉलिड येलो ग्लॉसी, मेटैलिक ब्लू, सॉलिड ब्लैक ग्लॉसी और पर्ल वाइट चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। स्कूटर में 4.3 इंच की स्क्रीन, ब्लूटूथ और नेविगेशन, एलईडी हेडलाइट्स, टेललाइट्स और इंडीकेटर समेत सभी एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

एंटी-थेफ्ट अलर्ट और रीजनरेटिव ब्रेकिंग

कंपनी के मुताबिक इसे पीडीसीपीडी यानि कि पॉली डाइक्लोपेंटाडीन केमिकल कंपाउंड से बनाया गया है। इसकी मजबूती जांचने के लिए इस पर हैमर टेस्ट किया लेकिन बॉडी पर किसी तरह का निशान या डेंट नहीं आया। Joy E Bike Mihos में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, जियो-फेंसिंग, एंटी-थेफ्ट अलर्ट, रीजनरेटिव ब्रेकिंग, कीलेस ऑपरेशन और रिवर्स मोड का फीचर भी मिलता है।

First published on: Jun 29, 2023 01:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.