TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इस Electric Scooter को मात्र 999 रुपये में करें बुक, सिंगल चार्ज में चलेगी 130 किलोमीटर

Electric Scooter: अगर आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए यह खबर काम हो सकती है। यहां हम आपको एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी देंगे, जिसे आप मात्र 999 रुपये में बुक कर सकते हैं। जी हां… यकीन नहीं हो रहा है न, कोई बात नहीं […]

Joy E Bike Mihos Electric Scooter
Electric Scooter: अगर आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए यह खबर काम हो सकती है। यहां हम आपको एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी देंगे, जिसे आप मात्र 999 रुपये में बुक कर सकते हैं। जी हां... यकीन नहीं हो रहा है न, कोई बात नहीं खबर को आगे तक पढ़िए फिर आपको विश्वास हो जाएगा और आप भी जल्द ही इस स्कूटर को बुक करने के बारे में सोचेंगे।

इस धांसू Electric Scooter को मात्र 999 रुपये में करें बुक

दरअसल, हम यहां जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं, उसका नाम Joy E Bike Mihos Electric Scooter है। Joy Electric का यह एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है और कंपनी ने इसे शानदार फीचर्स के साथ पेश किया है। इसमें 2.96KWH लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ 1.5kw पावर वाले मोटर को जोड़ा गया है। यह मोटर 1500 वॉट की पावर और यह 250 nm का टॉर्क जेनरेट करती है। ये भी पढ़ेंः 70 Km रेंज के साथ शाओमी के धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर की एंट्री, स्पीड भी शानदार रेंज के मामले में भी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सबका बाप है। दावा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 130 किलोमीटर तक की दूरी तय करने में सक्षम है। इसके साथ ही कंपनी ने इसे रेट्रो और स्पोर्टी लुक के साथ पेश किया है जिसकी हर जगह तारीफ की जा रही है। वहीं, स्पीड की बात करें तो यह स्कूटर 63 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड से दौड़ सकता है।

Joy E Bike Mihos Electric Scooter में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

जैसा की हमने ऊपर Joy Electric ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को धांसू फीचर्स के साथ पेश किया है। इसमें 4.3 इंच की स्क्रीन, ब्लूटूथ और नेविगेशन, एलईडी हैडलाइट्स, टेल लाइट्स और इंडिकेटर समेत सभी आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही यूजर्स इसे कंपनी द्वारा प्रोवाइड किए गए ऐप से कनेक्ट कर ऑपरेट कर सकते हैं। ये भी पढ़ेंः 200MP कैमरा से लैस इस धाकड़ फोन को 10,000 रुपये में बनाएं अपना, असली कीमत है 50,000 रुपये ग्राहक इसे 4 कलर ऑप्शन- सॉलिड येलो ग्लॉसी, मटैलिक ब्लू, सॉलिड ब्लैक ग्लॉसी और पर्ल वाइट कलर में खरीद सकते हैं। है न कमाल का इ स्कूटर अब आइये इसकी कीमत के बारे में जान लेते हैं।

Joy E Bike Mihos की क्या है कीमत?

कीमत की बात की जाए तो Joy Electric ने धांसू फीचर्स से लैस इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1.35 लाख रुपये (एक्स शोरुम) में लॉन्च किया है। इसे आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से मात्र 999 रुपये की टोकन राशि के साथ बुक कर सकते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.