TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Jio True 5G: देशभर के 34 नए शहरों में पहुंचा जियो 5G, कुल आंकड़ा पहुंचा 365

Jio True 5G: टेलीकॉम कंपनियां भारत में तेजी से अपने 5जी सर्विस का विस्तार कर रही है। सभी मकसद अपने यूजर्स को 5जी कनेक्टिविटी के साथ जोड़ना है और उन्हें हाई स्पीड इंटरनेट उपलब्ध कराने की है। इसी कड़ी में देश के सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों […]

Jio True 5G
Jio True 5G: टेलीकॉम कंपनियां भारत में तेजी से अपने 5जी सर्विस का विस्तार कर रही है। सभी मकसद अपने यूजर्स को 5जी कनेक्टिविटी के साथ जोड़ना है और उन्हें हाई स्पीड इंटरनेट उपलब्ध कराने की है। इसी कड़ी में देश के सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 34 नए शहरों में अपना True 5G Network पेश किया है। इन 34 नए शहरों में 5G सुविधा पहुंचाने के साथ ही जियो देश के सबसे अधिक क्षेत्रों में 5जी सर्विस को उपलब्ध कराने वाली टेलीकॉम कंपनी बन गई।

इन नए शहरों में लॉन्च हुआ Jio True 5G

जियो की ट्रू 5G सर्विस से नए जुड़ने वाले शहरों में आंध्र प्रदेश के अमलापुरम, धर्मावरम, कवाली, तनुकु, तुनी, विनुकोंडा शामिल हैं। वहीं इसमें हरियाणा के भिवानी, जींद, कैथल, रेवाड़ी भी जुड़ चुके हैं। इसके अलावा, हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला, कांगड़ा, जम्मू और कश्मीर के बारामूला, कठुआ, कटरा, सोपोर में भी ये सर्विस लाइव हो गई है। ये भी पढ़ेंः Samsung कल भारत में लॉन्च करेगा अपना दो नया स्मार्टफोन, कैमरा के साथ ही बैटरी भी होगा दमदार इसी तरह जियो की ट्रू 5G सर्विस से कर्नाटक के हावेरी, कारवार, रानीबेन्नूर, केरल का अत्तिंगल और मेघालय का तुरा, ओडिशा के भवानीपटना, जटानी, खोरधा, सुंदरगढ़ और तमिलनाडु के अम्बुर, चिदंबरम, नमक्कल, पुदुक्कोट्टई, रामनाथपुरम, शिवकाशी, तिरुचेंगोडे, विलुप्पुरम जबकि तेलंगाना के सूर्यापेट शहर भी जुड़ चुके हैं। ये भी पढ़ेंः 200MP कैमरा वाला फोन मात्र 12,000 रुपये में! ऑफर कुछ घंटे में समाप्त, मौका हाथ से न जाए देशभर के कुल 365 शहरों में पहुंचा Jio True 5G 34 नए शहरों में जियो 5G सर्विस लॉन्च के बाद देशभर में कुल 365 शहर जियो ट्रू 5जी से कनेक्ट हो गए हैं। यानी अब देशभर के 365 शहरों के जियो यूजर्स 1GBPS+स्पीड का मजा ले पाएंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.