---विज्ञापन---

मात्र 1979 रुपये में अपने घर लाएं धांसू Electric Scooter! सिंगल चार्ज में चलेगी 100KM

Jaunty Electric Scooter: अगर आप अपने घर सस्ते में एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए AMO Electric का Jaunty Electric Scooter एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। इन दिनों इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में खूब पसंद किया जा रहा है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने […]

jaunty electric scooter
jaunty electric scooter

Jaunty Electric Scooter: अगर आप अपने घर सस्ते में एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए AMO Electric का Jaunty Electric Scooter एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। इन दिनों इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में खूब पसंद किया जा रहा है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद 100 किलोमीटर की दूरी तय करती है। सबसे खास बात ये है कि आप इस स्कूटर को 2000 रुपये से भी कम कीमत में अपने घर ला सकते हैं। जी हां… आपको विश्वास नहीं हो रहा है न, लेकिन यह सच है। इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहद ही सस्ते में अपना बना सकते हैं। चलिए बताते हैं कैसे…

Jaunty Electric Scooter दमदार ऑफर

आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को महज 1979 रुपये प्रतिमाह देकर आप घर ला सकते हैं। bikedekho वेबसाइट के मुताबिक आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 7000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ अपना बना सकते हैं। इसके बाद आपको केवल 9.7 फीसदी ब्याज दर के साथ 3 साल में बाकी की रकम चुकानी होगी। ध्यान दें कि, डाउन पेमेंट के हिसाब से प्रतिमाह किस्त और ब्याज दर की रकम को कम या ज्यादा किया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः Komaki ने भारत में लॉन्च किया दो बैटरी वाला Electric Scooter, सिंगल चार्ज में 180KM का रेंज

Jaunty Electric Scooter की कीमत और खासियत

कीमत की बात करें तो Jaunty Electric Scooter की शुरुआती कीमत 65,064 से 90,064 लाख रुपये है। यह एक्स शोरूम कीमत है। कंपनी की ओर से इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में 249 W पावर की बैटरी लगाई है, जो बेहतर स्पीड प्रदान करती है। कंपनी का दावा है इसकी टॉप स्पीड 25 kmph है। इसकी Seat Height 730mm है।

ये भी पढ़ेंः Honda की इलेक्ट्रिक मार्केट में एंट्री! अप्रैल में लॉन्च करेगी धांसू Electric Scooter

वहीं, रेंज के मामले में भी यह स्कूटर दमदार है। यह सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर तक चलती है। इसकी बैटरी फुल चार्ज होने में 6 घंटे का समय लेती है। यह स्कूटर दो बैटरी पैक 60V26Ah और 60V32Ah में बाजार में उपलब्ध है। चालक की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इसके फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

First published on: Mar 16, 2023 07:41 PM