TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

भारत में इस दिन लॉन्च होगा iQOO Z7! जानें स्पेसिफिकेशन्स

iQOO Z7: दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी आईकू अपने नए स्मार्टफोन आईकू Z7 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसी बीच एक लीक में इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा हो गया है। लीक के अनुसार आईकू Z7 को भारत में 21 मार्च, 2023 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन को iQOO Z6 […]

iQOO Z7
iQOO Z7: दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी आईकू अपने नए स्मार्टफोन आईकू Z7 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसी बीच एक लीक में इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा हो गया है। लीक के अनुसार आईकू Z7 को भारत में 21 मार्च, 2023 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन को iQOO Z6 के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जाएगा। जिसकी घोषणा पिछले साल अगस्त में 80W फास्ट चार्जिंग, स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट और 64MP ट्रिपल कैमरों के साथ की गई थी।

भारत में इस दिन लॉन्च होगा iQOO Z7

प्रतिष्ठित टिपस्टर वनली गैजेट के एक ट्वीट के अनुसार एक नया गूगल ऐड 21 मार्च को आईकू Z7 के लिए भारत लॉन्च की तारीख की पुष्टि करता है। इसके साथ ही टिपस्टर ने ट्विटर अकाउंट एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिससे पता चलता है कि iQOO Z7 भारत में 21 मार्च को दस्तक देगा। इसके अलावा, स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि फोन ढ़ेर सारे फीचर्स के साथ लॉन्च होगा। लॉन्च के समय कंपनी की ओर से कुछ एक्सचेंज ऑफर और बैंक कैशबैक भी दिए जाने की उम्मीद है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है कि आईकू iQOO Z7 को भारत में कब लॉन्च होगा। ये भी पढ़ेंः वनप्लस के इस 5जी फोन पर बंपर ऑफर, मिलेगा 12 जीबी रैम के साथ धांसू कैमरा

iQOO Z7 के कैमरा

आपको बता दें कि iQOO इंडिया के सीईओ निपुन मार्या ने पिछले महीने अपने अपकमिंग फोन आईकू Z7 के लॉन्चिंग के लिए टीजर साझा किया था। हालांकि इस टीजर में फोन को लेकर ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन फोन में पीछे की तरफ डुअल एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप का पता चलता है। इसमें OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल होगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन कहा जा रहा है कि आगामी आईकू Z7 सीरीज में दो स्मार्टफोन शामिल होगा, जिसमें एक Z7 5G और एक Z7 Pro 5G होगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.