Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

iQOO Z7 5G भारत में 21 मार्च को होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन्स भी लीक

iQOO Z7 5G: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO भारत में Z7 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने पिछले साल अपने Z6 सीरीज के इंडिया लाइनअप में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। इस बार, आईकू Z7 5G कंपनी की ओर से पेश किया जाने वाला पहला मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। Z7 5G के टीजर […]

iQOO Z7 5G
iQOO Z7 5G

iQOO Z7 5G: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO भारत में Z7 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने पिछले साल अपने Z6 सीरीज के इंडिया लाइनअप में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। इस बार, आईकू Z7 5G कंपनी की ओर से पेश किया जाने वाला पहला मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। Z7 5G के टीजर ऑनलाइन आना शुरू हो गया है।

भारत में इस दिन होगा लॉन्च

इसी बीच इस फोन की लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा हो गया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन भारत में 21 मार्च दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा।

iQOO Z7 5G के स्पेसिफिकेशन लीक

रिपोर्ट की मानें तो आईकू का यह स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले के साथ दस्तक देगा। स्क्रीन की साइज 6.4 इंच इंच हो सकती है। हालांकि, लीक में फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि Z7 5G कम से कम 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसमें 1200Hz इंस्टेंट टच सैंपलिंग रेट सपोर्ट भी होगा। डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच और थिक चिन बेजल होगा।

ये भी पढ़ेंः भारत में 14 मार्च को लॉन्च होगा POCO X5 5G, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

iQOO Z7 5G के कैमरा और बैटरी

हुड के तहत, प्रोसेसर के तौर पर इसमें एक मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 SoC हो सकता है। रिपोर्ट में फोन के कैमरे की भी जानकारी दी गई है। कहा जा रहा है कि Z7 5G में पीछे की तरफ 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा। प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) को सपोर्ट करेगा। फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः होली खत्म पर ऑफर नहीं! इस दिन से शुरू होगी Flipkart Big Saving Days Sale, सैमसंग फोन पर बड़ी छूट

फोन को पावर देने के लिए कंपनी की ओर से 4500mAh की बैटरी दी जाने की संभावना है। यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 पर बूट करेगा। फोन 128GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इसके साथ ही इसमें बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए Z7 5G में 4D गेम वाइब्रेशन सपोर्ट भी होगा। कंपनी इस फोन को भारत में दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ब्लू कलर में पेश कर सकती है।

First published on: Mar 09, 2023 03:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.