---विज्ञापन---

iQOO Neo 8 स्मार्टफोन बाजार में जल्द देने वाला है दस्तक! फीचर्स हुए लीक

iQOO Neo 8: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी आइकू अपने नए फोन के तौर पर आइकू नियो 8 को लॉन्च करने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द चीन के मार्केट में पेश कर सकती है। लॉन्च से पहले टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने आइकू नियो 8 के कुछ स्पेसिफिकेशन […]

iQOO Ne 8

iQOO Neo 8: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी आइकू अपने नए फोन के तौर पर आइकू नियो 8 को लॉन्च करने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द चीन के मार्केट में पेश कर सकती है। लॉन्च से पहले टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने आइकू नियो 8 के कुछ स्पेसिफिकेशन लीक किए हैं। चलिए जानते हैं इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में सबकुछ…

ऐसे हो सकते हैं iQOO Neo 8 के स्पेसिफिकेशन्स

दावा है कि कंपनी आइकू नियो 8 सीरीज में दो मॉडल पेश कर सकती है। इसमें एक स्टैंडर्ड और एक प्रो वर्जन शामिल होगा। IQOO Neo 8 Pro को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 द्वारा संचालित हो सकता है, जबकि स्टैंडर्ड मॉडल को MediaTek Dimensity 9200+ चिप के साथ उतारा जा सकता है। नियो 8 सीरीज को 16GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है।

टिपस्टर के अनुसार, iQOO Ne 8 सीरीज में 1.5K डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। स्क्रीन में हाई-फ्रीक्वेंसी PWM डिमिंग के लिए सपोर्ट भी होगा। हालांकि, डिस्प्ले की साइज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, अगर कंपनी पुराने फोन के डिस्प्ले साइज को बरकरार रखती है, तो संभावना है कि इस अपकमिंग फोन में भी 6.78 इंच का AMOLED पैनल दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः मात्र 1,480 रुपये में खरीदें Realme Narzo 50 Pro 5G फोन! असली कीमत 22 हजार, अमेजन पर मची लूट

मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

इसी तरह इस फोन की बैटरी के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन के साथ 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकती है। संभावना है कि इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

कैमरे की बात करें तो टिपस्टर का दावा है कि iQOO Neo 8 में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। टिपस्टर ने यह भी बताया कि नियो 8 प्रो में 1/1.5 इंच का कैमरा सेंसर हो सकता है, लेकिन उसने सभी सेंसर के बारे में जानकारी नहीं दी।

ये भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले iQOO Z7 की कीमत आई सामने, पहली सेल में भारी डिस्काउंट

आपको बता दें कि कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग डेट के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन टिप्सटर ने दावा किया है आइकू अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को चीन में अगले महीने (मई 2023) लॉन्च कर सकती है। अब टिप्सटर के बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले दिनों में ही पता चल पाएगा।

First published on: Mar 17, 2023 05:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.