TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Infinix 5G Phone: बाजार में होगा धमाका! इंफिनिक्स अगले महीने लॉन्च करेगा धांसू स्मार्टफोन

  Infinix 5G Phone: दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी इंफिनिक्स अपने नए स्मार्टफोन Zero 5G 2023 को लॉन्च करने की तैयारी है। कंपनी इसकी लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दी है। इंफिनिक्स का यह स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में 4 फरवरी को दस्तक देगा। ऐसे में अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, […]

Infinix Zero 5G 2023 Phone
  Infinix 5G Phone: दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी इंफिनिक्स अपने नए स्मार्टफोन Zero 5G 2023 को लॉन्च करने की तैयारी है। कंपनी इसकी लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दी है। इंफिनिक्स का यह स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में 4 फरवरी को दस्तक देगा। ऐसे में अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो थोड़ा वेट कर लीजिए। अब आइये इस नए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते हैं।

Infinix Zero 5G 2023 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

कंपनी के इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले मिलेगी, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Dimensity 1080 प्रोसेसर दिया गया है। फोन 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा। ये भी पढ़ें:Oppo 5G Phone: मात्र 1,949 रुपये में खरीदें ओप्पो का धांसू 5जी स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन्स कैमरे की बात की जाए तो फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें 50MP का पहला कैमरा, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ कैमरा शामिल है। फोन को पावर देने के लिए Infinix Zero 2023 5G में 5,000mAh की बैटरी दी गई, है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हैंडसेट एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड XOS 12 पर रन करता है। इस फोन को आप ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे।

इंफिनिक्स 25 जनवरी को मार्केट में उतारेगा धांसू स्मार्टफोन (Infinix Phone)

आपको बता दें कि, इंफिनिक्स 25 जनवरी को भी अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन का नाम Note 12i है। कंपनी अपने इस नए फोन को धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च करने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। ये भी पढ़ें: मोटोरोला के फोन्स पर 41% तक का डिस्काउंट, जल्द उठाएं ऑफर्स का लाभ उम्मीद है कि Infinix 12i (2022) मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर से लैस होगा। स्मार्टफोन कथित तौर पर Android 12 पर आधारित XOS 12 पर काम करेगा। Infinix का यह आगामी हैंडसेट 4GB रैम के साथ दस्तक देगा। फोन में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। कैमरे की बात की जाए तो जानकारी के मुताबिक कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन में 50MP प्राइमरी लेंस, 2MP डेप्थ सेंसर, QVGA AI लेंस और LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.