TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Helio G85 चिपसेट के साथ Infinix Note 30i लॉन्च, बैटरी के साथ कैमरा भी दमदार

Infinix Note 30i Launch: इंफिनिक्स ने अपनी नोट 30 सीरीज के पहले स्मार्टफोन इंफिनिक्स नोट 30i को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। डिवाइस को कंपनी की वेबसाइट पर स्पेसिफिकेशन और इमेज के साथ लिस्ट किया गया है। चलिए इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की खासियतों पर एक नजर डालते हैं… Infinix Note 30i: स्पेसिफिकेशन और […]

Infinix Note 30i Launch: इंफिनिक्स ने अपनी नोट 30 सीरीज के पहले स्मार्टफोन इंफिनिक्स नोट 30i को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। डिवाइस को कंपनी की वेबसाइट पर स्पेसिफिकेशन और इमेज के साथ लिस्ट किया गया है। चलिए इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की खासियतों पर एक नजर डालते हैं...

Infinix Note 30i: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

इंफिनिक्स के इस स्मार्टफोन को 6.6 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। यह डिस्प्ले FHD + रिजॉल्यूशन, 180Hz टच सैंपलिंग रेट और 60Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। फोन 92 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो ऑफर करता है। हुड के तहत, इंफिनिक्स Note 30i में Helio G85 चिपसेट है जिसे 8 जीबी रैम 256 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह Android 13 OS के साथ प्रीलोडेड आता है। डिवाइस को पावर देने के लिए इसमें 33W रैपिड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। यह जेबीएल द्वारा संचालित डुअल स्टीरियो स्पीकर से लैस है। ये भी पढ़ेंः लॉन्च के कुछ दिन बाद ही सस्ता हुआ Vivo का ये दमदार 5G फोन, यहां मची खरीदने की होड़!

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए Infinix Note 30i के रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं जिसमें 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा शामिल है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

Infinix Note 30i: क्या है कीमत?

फिलहाल कंपनी ने इंफिनिक्स नोट 30 आई की कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है। उम्मीद है कि जल्द ही कीमत की पुष्टि की जा सकती है। यह ओब्सीडियन ब्लैक, वेरिएबल गोल्ड और इम्प्रेशन ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

ये मॉडल भी होंगे लॉन्च

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Infinix Note 30 सीरीज में कंपनी की ओर से कई अन्य भी लॉन्च किए जाने की संभावना है। इसमें Note 30, Note 30 5G और Note 30 VIP स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.