---विज्ञापन---

Infinix Note 12i: तहलका मचाने आ रहा इंफिनिक्स का नया स्मार्टफोन, जानें क्या है खासियत

Infinix Note 12i: दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी इंफिनिक्स भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है। कंपनी गणतंत्र दिवस से पहले यानी 25 जनवरी को अपना फोन लॉन्च करेगा। जिसका नाम Infinix Note 12i 2022 है। यह स्मार्टफोन धांसू फीचर्स से लैस होगा। ऐसे में अगर आप एक नया फोन खरीदने का प्लान बना रहे […]

Infinix Note 12i
Infinix Note 12i

Infinix Note 12i: दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी इंफिनिक्स भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है। कंपनी गणतंत्र दिवस से पहले यानी 25 जनवरी को अपना फोन लॉन्च करेगा। जिसका नाम Infinix Note 12i 2022 है। यह स्मार्टफोन धांसू फीचर्स से लैस होगा। ऐसे में अगर आप एक नया फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो कुछ दिन और रुक जाइये। फिर आपके हाथ में एक बेहतरीन फोन आ सकता है।

इंफिनिक्स ने अपने इस नए स्मार्टफोन की लॉन्च की घोषणा फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट के जरिए की है, जिससे इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स का भी पता चलता है। कंपनी का यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट से लैस होने वाला है। इसके साथ ही इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट वाले 6.7-इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। चलिए विस्तार से जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में…

Infinix Note 12i के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

खबरों के मुताबिक इंनफिनिक्स का यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट से लैस हो सकता है, जो एक इंटीग्रेटेड माली G52 जीपीयू से लैस है। फोन एंड्रॉइड 12 पर बेस्ड XOS 12 पर काम करता है। कंपनी इस फोन को भारत में 4GB रैम के साथ पेश कर सकती है। इसमें 6.7 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज है।

ये भी पढ़ें: ओप्पो के 4 सस्ते और अच्छे 5जी स्मार्टफोन्स, देखें पूरा लिस्ट

माइक्रोसाइट के मुताबिक, Infinix 12i (2022) के डिस्प्ले की ब्राइटनेस 1000 निट्स है और यह वाइडवाइन एल1 सर्टिफाइड है। यह 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस, 2-मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर, QVGA AI लेंस और एक एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को सपोर्ट करता है। फ्रंट फेसिंग 8-मेगापिक्सल कैमरा वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच में रखा गया है। फोन का भारतीय वेरिएंट 5000mAh की बैटरी पैक करेगा और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

ये भी पढ़ें:Infinix 5G Phone: बाजार में होगा धमाका! इंफिनिक्स अगले महीने लॉन्च करेगा धांसू स्मार्टफोन

Infinix Note 12i 2022 की कितनी होगी कीमत?

Infinix Note 12i (2022) के लॉन्च डेट की घोषणा फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट के माध्यम से की गई थी, जिसे सबसे पहले मायस्मार्टप्राइस द्वारा देखा गया था। हालांकि इंफिनिक्स ने अभी नोट 12i के भारतीय वैरिएंट की कीमत की पुष्टि नहीं की है, फर्म ने घोषणा की है कि यह 4GB रैम से लैस होगा, जिसे अनयूज्ड स्टोरेज का उपयोग करके 3GB तक बढ़ाया जा सकता है। प्रमोशनल इमेज से पता चलता है कि मॉडल को कम से कम दो कलर वेरिएंट – व्हाइट और ब्लू कलर में पेश किया जाएगा, और इसकी मोटाई 7.88 मिमी होगी।

First published on: Jan 21, 2023 09:48 PM