TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

16GB रैम के साथ भारत में 26 मई को लॉन्च होगा Infinix INBook X2 Slim, जानें कीमत

Infinix INBook X2 Slim Laptop Price In India: इंफिनिक्स 26 मई को भारतीय बाजार में अपना एक नया लैपटॉप को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस अपकमिंग लैपटॉप का नाम Infinix INBook X2 Slim है। यह INBook X1 के सक्सेसर के तौर पर दस्तक देगा। लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट ने Infinix INBook X2 स्लिम […]

Infinix INBook X2 Slim Laptop Price In India: इंफिनिक्स 26 मई को भारतीय बाजार में अपना एक नया लैपटॉप को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस अपकमिंग लैपटॉप का नाम Infinix INBook X2 Slim है। यह INBook X1 के सक्सेसर के तौर पर दस्तक देगा। लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट ने Infinix INBook X2 स्लिम की एक माइक्रोसाइट पर स्पेसिफिकेशन्स और उपलब्धता की पुष्टि की है। आइये इंफिनिक्स के इस नए लैपटॉप पर एक नजर डालते हैं...

Infinix INBook X2 Slim के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इसे 14.8mm अल्ट्रा-थिन और 1.24kg अल्ट्रा-लाइटवेट लैपटॉप के रूप में पेश किया जाएगा। यह मैट फिनिश के साथ डुअल-टोन डिजाइन के साथ आएगा। इसमें एल्युमिनियम अलॉय मेटल यूनीबॉडी होगी। Infinix INBook X2 स्लिम को 11th जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित किए जाने के लिए टीज किया गया है। यह 16GB रैम और 1TB NVMe SSD स्टोरेज तक पैक करेगा। इसमें 50Wh बैटरी यूनिट होगी जिसे USB-C पोर्ट के माध्यम से 45W चार्जिंग सपोर्ट से चार्ज किया जा सकेगा। ये भी पढ़ेंः दुनिया के सबसे पतले स्मार्टफोन की धमाकेदार एंट्री! लुक देख हो जाएंगे फिदा फिलहाल कंपनी ने अपने इस अपकमिंग लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लैपटॉप के Core i3, i5 और i7 प्रोसेसर विकल्पों में आने की उम्मीद है। इसमें आइस स्टॉर्म 1.0 कूलिंग सिस्टम, एक बैकलिट कीबोर्ड और डुअल स्टीरियो स्पीकर होने की बात कही गई है।

Infinix INBook X2 Slim: भारत में कीमत और लॉन्च डेट

इंफिनिक्स INBook X2 स्लिम की कीमत 30,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। कंपनी ने घोषणा की है कि NBook X2 स्लिम को भारत में 26 मई को लॉन्च किया जाएगा। यह भारतीय बाजार में चार कलर ऑप्शन- रेड, नेवी ब्लू, ग्रे और ग्रीन में उपलब्ध होगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.