TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Infinix Hot 30i Offer: 16GB रैम वाला धांसू फोन 10 हजार रुपये से भी कम में, जल्द खरीदें

Infinix Hot 30i Offer: 10 हजार रुपये से कम में नया और धांसू स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए सुनहरा मौका है। ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Infinix Hot 30i को बंपर डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन में 16GB रैम, 5000mAh बैटरी के साथ ही फोटोग्राफी के लिए 50MP का […]

Infinix Hot 30i Offer: 10 हजार रुपये से कम में नया और धांसू स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए सुनहरा मौका है। ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Infinix Hot 30i को बंपर डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन में 16GB रैम, 5000mAh बैटरी के साथ ही फोटोग्राफी के लिए 50MP का कैमरा मिलता है। चलिए ऑफर सहित इसकी खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

Infinix Hot 30i को ऐसे सस्ते में खरीदें

फ्लिपकार्ट पर इंफिनिक्स हॉट 30i को 20 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 9,499 रुपये में लिस्ट किया गया है। जबकि, इसकी असली कीमत 11,999 रुपये है। इतना ही नहीं डिवाइस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत और कम हो जाती है। ग्राहक Flipkart Axis Bank Card से भुगतान करते हैं तो उन्हें 5 पर्सेंट कैशबैक का फायदा भी मिल सकता है। वहीं, पुराने फोन को बदलने पर 8,950 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसे डायमंड वाइट, ग्लेशियर ब्लू और मिरर ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। ये भी पढ़ेंः 108MP कैमरा वाले इस फोन पर बंपर छूट, महज 16 हजार में ले जाएं घर! हालांकि, ग्राहकों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज ऑफर पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है। यानी आपके पुराने फोन की कंडीशन जितना अच्छा होगा, उतना ही ज्यादा एक्सचेंज ऑफर का लाभ मिलेगा।

Infinix Hot 30i के स्पेसिफिकेशन

इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले देखने को मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट और पांडा ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें G37 प्रोसेसर दिया गया है, जिसे 8GB रैम और 8GB वर्चुअल रैम के साथ जोड़ा गया है। इसमें 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे के मोर्चे पर इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP प्राइमरी लेंस के साथ एक AI लेंस शामिल है। वहीं, फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा है। डिवाइस को पावर देने के लिए कंपनी की ओर से 5000 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। हैंडसेट Android 12 पर आधारित XOS 12 सॉफ्टवेयर स्किन मिलती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.