TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

16GB रैम, 5000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन 10 हजार से भी कम में! ऑफर कुछ घंटे में समाप्त

Infinix Hot 30i Bumper Discount Offer: कम बजट में बेहतरीन परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए इंफिनिक्स हॉट 30i एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 16 जीबी तक का रैम मिलता है। साथ ही यह Android 12 ओएस के साथ आता है। सबसे खास बात है कि […]

Infinix Hot 30i Bumper Discount Offer: कम बजट में बेहतरीन परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए इंफिनिक्स हॉट 30i एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 16 जीबी तक का रैम मिलता है। साथ ही यह Android 12 ओएस के साथ आता है। सबसे खास बात है कि यह स्मार्टफोन आपको 10 हजार रुपये से भी कम दाम में मिल सकता है। जी हां... चलिए नीचे विस्तार से बताते हैं कि कैसे आप इसे सस्ते में खरीद सकते हैं। दरअसल, शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इस समय मोबाइल बोनांजा सेल चल रही है। इस सेल में स्मार्टफोन्स को भारी डिस्काउंट और बंपर ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। इसी तरह फ्लिपकार्ट के इस सेल में Infinix Hot 30i पर भी बंपर ऑफर मिल रहा है।

Infinix Hot 30i पर बंपर ऑफर

8GB इंस्टॉल्ड रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आने वाले इंफिनिक्स के इस स्मार्टफोन की भारत में असली कीमत 11,999 रुपये है। लेकिन, फ्लिपकार्ट बोनांजा सेल में में इस फोन को 16 फीसदी डिस्काउंट के बाद 9,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5 पर्सेंट अतिरिक्त कैशबैक भी मिल रहा है। ग्राहक इस फोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को केवल 8,199 रुपये में खरीद सकते हैं। सबसे खास बात फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। ये भी पढ़ेंः Vivo ने चुपके से लॉन्च किया धाकड़ स्मार्टफोन, 16GB रैम, 4500mAh बैटरी से है लैस

7,650 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

ग्राहक अपने पुराने फोन को बदलकर 7,650 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट पा सकते हैं। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि फ्लिपकार्ट पर चल रहे बोनांजा सेल की आज (10 अप्रैल) आखिरी दिन है। ग्राहक रात 12 तक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। यह डिवाइस ग्लेशियर ब्लू और मिरर ब्लैक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

ऐसे हैं Infinix Hot 30i के स्पेसिफिकेशन

इंफिनिक्स का यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट- 4GB+64GB और 8GB+128GB में आता है। इसमें मिलने वाली Infinix MemFusion technology के जरिए इसकी इंस्टॉल्ड रैम को 16GB तक बढ़ाया जा सकता है। साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसके इंटरनल स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। ये भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले Xiaomi 13 Ultra के सभी मॉडल की कीमत लीक, इस दिन देगा दस्तक फोन की डिस्प्ले 6.6 इंच का है, जो एक HD+ IPS डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले 500nits तक की पीक ब्राइटनेस और 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। स्क्रीन पांडा ग्लास प्रोटेक्शन से लैस है। ऑक्टा कोर G37 प्रोसेसर से लैस इस स्मार्टफोन में Android 12 पर आधारित XOS 12 सॉफ्टवेयर स्किन दी गई है। फोन को पावर देने के लिए कंपनी की ओर से इसमें 5000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी पैक दी गई है। वहीं, कैमरे के मोर्चे पर फोन के रियर में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर और एक AI लेंस शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा है। कुल मिलाकर इस बजट रेंज में यह एक बेहतर स्मार्टफोन हो सकता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.