---विज्ञापन---

Juiced Bikes ने लॉन्च की HyperScrambler 2 ई-बाइक, सिंगल चार्ज में चलेगी 160kM

HyperScrambler 2: बढ़ते पेट्रोल-डीजल की कीमतों के कारण ऑटो कंपनियां बाजार में एक से बढ़कर बाईक, स्कूटर, कार, बस समेत अन्य इलेक्ट्रिक वाहन पेश कर रही है। इसी कड़ी में Juiced Bikes ने अपनी नई HyperScrambler 2 इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक को बेहतर डिजाइन और परफॉर्मेंस के […]

HyperScrambler 2 electric bike
HyperScrambler 2 electric bike

HyperScrambler 2: बढ़ते पेट्रोल-डीजल की कीमतों के कारण ऑटो कंपनियां बाजार में एक से बढ़कर बाईक, स्कूटर, कार, बस समेत अन्य इलेक्ट्रिक वाहन पेश कर रही है। इसी कड़ी में Juiced Bikes ने अपनी नई HyperScrambler 2 इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक को बेहतर डिजाइन और परफॉर्मेंस के साथ पेश उतारा है। चलिए विस्तार से जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में…

HyperScrambler 2 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक बाइक की पावर के लिए इसमें 1kW रेट्रोब्लेड मोटर दी गई है जो कि 2kW पीक आउटपुट प्रदान करती है। वहीं स्पीड के मामले में भी यह इलेक्ट्रिक बाइक काफी शानदार है। इसकी टॉप स्पीड करीब 30mph (48.28km) बताई गई है, लेकिन टेस्टिंग ने 35mph (56.32km) तक दिखाया है। हाइपरस्क्रैम्बलर 2 में 52V 19.2Ah बैटरी दी गई हैं। रेंज की बात की जाए तो यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 160.93 किलोमीटर तक की दूरी तय करने में सझम है।

ये भी पढ़ें: भारत में 20 जनवरी को लॉन्च होगी 2023 Hyundai Grand i10 Nios फेसलिफ्ट, जानें पूरा डिटेल्स

कंपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक के सेफ्टी फीचर्स पर खासा ध्यान दिया है। इसमें फ्रंट और रियर सस्पेंशन से फुल इलेक्ट्रिक मोपेड की पावर मिलती है। इसकी बड़ी हेडलाइट खराब से खराब स्थिति में भी फुल विजन प्रदान करती है। मनोरंजन के लिए इसमें ब्लूटूथ स्पीकर है जो कि चलते-फिरते हाई-ऑक्टेन म्यूजिक का मजा देता है। इस बाइक में टर्न सिग्नल और फुल एलईडी लाइट सिस्टम है।

डिजाइन की बात करें तो इसमें कस्टम ग्रीन कलर, एक एडवांस टैन सैडल, हेडलाइट फेयरिंग और काफी कुछ है। इसमें दिए गए 4 इंच के टायर मुश्किल रास्तों में बेहतर काम करते हैं। इसमें कई पावर और स्पीड मोड कस्टमाइज परफॉर्मेंस प्रदान करते हैं। जूस्ड बाइक्स के फाउंडर तोरा हैरिस ने लिमिटेड एडिशन हाइपरस्क्रैम्बलर 2 के डिजाइन को बेहतर बनाया है।

ये भी पढ़ें: हॉप लियो ने पेश किया धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगी 120KM

HyperScrambler 2 Founders Edition की कीमत

जूस्ड बाइक्स ने अपने इस ई-बाइक को $3,499 यानी कि 2,84,659 रुपये में पेश किया है। उपलब्धता की बात की जाए तो कंपनी इस बाइक के लिए 19 जनवरी से ऑर्डर लेना शुरू कर देगी।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 19, 2023 12:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.