TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

लॉन्च से पहले Honor 90 Series की तस्वीरें लीक, कलर ऑप्शन्स का खुलासा

Honor 90 Series Launch: स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर अपनी 90 सीरीज को चीन में 29 मई को पेश करने वाली है। लॉन्च से पहले, अपकमिंग हॉनर 90 सीरीज की लाइव इमेज सामने आई है, जिससे इसके कुछ प्रमुख डिजाइन और कलर ऑप्शन का पता चलता है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Honor 90 और Honor 90 […]

Honor 90 Series Launch: स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर अपनी 90 सीरीज को चीन में 29 मई को पेश करने वाली है। लॉन्च से पहले, अपकमिंग हॉनर 90 सीरीज की लाइव इमेज सामने आई है, जिससे इसके कुछ प्रमुख डिजाइन और कलर ऑप्शन का पता चलता है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Honor 90 और Honor 90 Pro मॉडल शामिल होंगे। चलिए इसके बारे में जानते हैं सबकुछ..

Honor 90 Series: कलर ऑप्शन

लीक हुए इमेजेस से पता चलता है कि ऑनर 90- सीरीज कुल चार कलर ऑप्शन्स में दस्तक देगी। जिसमें स्टार डायमंड सिल्वर, ग्रेडिएंट ब्लू, डार्क जेड ग्रीन और ब्राइट ब्लैक कलर शामिल हैं। दोनों फोन में क्वाड कर्व स्क्रीन होगी। ऑनर 90 के टॉप पर एक पंच होल कटआउट है, जबकि प्रो वेरिएंट में एक "पील" शेप का कटआउट है। पीछे की ओर हॉनर 90 सीरीज में डुअल रिंग और मॉड्यूल कैमरा डिजाइन है। कैमरा मॉड्यूल की फिनिशिंग डिवाइस के ओवरऑल आई-कैचिंग लुक को बढ़ाती है। ये भी पढ़ेंः Nokia C32 के बारे में जान लें सबकुछ, भारत में जल्द होने वाला है लॉन्च

Honor 90 Series के स्पेसिफिकेशन्स (संभावित)

हाल ही में अपकमिंग सीरीज को 3C सर्टिफिकेशन साइट पर नजर आई थी। लिस्टिंग के अनुसार, Honor 90 Pro में लाइटनिंग-फास्ट 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, जबकि Honor 90 66W चार्जिंग सपोर्ट के साथ दस्तक दे सकता है। प्रो वेरिएंट में 1.5K OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। इसे स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। इसके अलावा, कंपनी ने पुष्टि की है कि ऑनर 90 सीरीज में 200MP का प्राइमरी कैमरा होगा। दोनों फोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी होने की उम्मीद है। फिलहाल दोनों फोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। ब्रांड ने अभी ये भी खुलासा नहीं किया है कि दोनों फोन को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.