---विज्ञापन---

10 मई को दस्तक देने से पहले Google Pixel 7a की कीमत लीक, 8GB रैम और 64MP कैमरा से होगा लैस

Google Pixel 7a Price: गूगल के अपकमिंग स्मार्टफोन पिक्सल 7a की लॉन्चिंग डेट पहले ही सामने ही आ गए हैं। यह मार्केट में 10 मई को दस्तक देने वाला है। अब, लॉन्च से पहले इसकी कीमत को लेकर जानकारी आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इस फोन की कीमत अमेरिकी बाजार और यूरोपीय बाजार में […]

Google Pixel 7a Price

Google Pixel 7a Price: गूगल के अपकमिंग स्मार्टफोन पिक्सल 7a की लॉन्चिंग डेट पहले ही सामने ही आ गए हैं। यह मार्केट में 10 मई को दस्तक देने वाला है। अब, लॉन्च से पहले इसकी कीमत को लेकर जानकारी आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इस फोन की कीमत अमेरिकी बाजार और यूरोपीय बाजार में US$499 (लगभग 40,775 रुपये) रख सकती है।

हाल ही के रिपोर्ट से पता चलता है कि Google Pixel 7a को 128 जीबी और 256 जीबी मॉडल में आएगा। इसके साथ ही लीक के जरिए इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेश सामने आए थे।

Google Pixel 7a के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

रिपोर्ट्स के अनुसार गूगल पिक्सल 7 ए में 6.1 इंच का FHD+ OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। प्रोसेसर को लेकर कहा गया है कि अपकमिंग फोन Google के इन हाउस Tensor G2 चिपसेट से लैस होगा। यह प्रोसेसर का इस्तेमाल Pixel 7 और Pixel 7 Pro भी किया गया है।

गूगल पिक्सल 7 ए 8GB LPDDR5 रैम से लैस होगा और इसमें फोटोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा। वहीं, फ्रंट में 10.8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ेंः Samsung, Tecno और OPPO को टक्कर देने आ रहा Oneplus का Foldable Phone, जानें लॉन्चिंग डेट

डिवाइस को पावर देने के लिए कंपनी की ओर से 4,400mAh की पावरफुल बैटरी दी जा सकती है, जो एक बार चार्ज होने के बाद 72 घंटे तक चल सकती है। यह 20W वायर्ड चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। यह Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। फिलहाल कंपनी की ओर से फोन के बारे में कोई ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

First published on: May 05, 2023 06:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.