Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Google Pixel 7a का डिजाइन ऑनलाइन लीक, 64MP कैमरा से होगा लैस

Google Pixel 7a: गूगल अपने नए स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 7a को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इस फोन को 10 मई को पेश करेगी। लॉन्चिंग डेट नजदीक आने की वजह से यह फोन सुर्खियों में भी बना हुआ है। इसके साथ ही लीक के जरिए फोन के स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए हैं। अब […]

Google Pixel 7a
Google Pixel 7a

Google Pixel 7a: गूगल अपने नए स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 7a को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इस फोन को 10 मई को पेश करेगी। लॉन्चिंग डेट नजदीक आने की वजह से यह फोन सुर्खियों में भी बना हुआ है। इसके साथ ही लीक के जरिए फोन के स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए हैं। अब इसी बीच एक नए लीक में अपकमिंग फोन का डिजाइन का खुलासा हुआ है। लीक हुए इमेज में यह फोन ब्लैक कलर में दिखाई दे रहा है।

Google Pixel 7a का डिजाइन लीक

लीक्ड फोटोज के अनुसार, Pixel 7a लगभग Pixel 7 सीरीज जैसा होगा। इसमें शार्प एजेज और रेक्टेंग्युलर डिजाइन के साथ ही पंच होल कटआउट भी दिया गया होगा। पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर राइट साइड पर होंगे। फोन के नीचे की तरफ दो स्पीकर वेंट और एक यूएसबी टाइप-सी स्लॉट होगा। इमेज के अनुसार फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा देखने को मिल सकता है।

Google Pixel 7a के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

गूगल के इस अपकमिंग फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो Google Pixel 7a में 6.1 इंच FHD + OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Tensor G2 चिपसेट दिया जा सकता है। जिसे 8GB LPDDR5 रैम और 128GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ जाएगा। हैंडसेट एंड्रॉयड 13 पर आधारित होगा।

ये भी पढ़ेंः 108MP कैमरा से लैस POCO X5 Pro 5G को मात्र 2,299 रुपये खरीदें! Flipkart पर भारी डिस्काउंट

मिलेगा 64 मेगापिक्सल का कैमरा

कैमरे की बात करें तो गूगल Pixel 7a को डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें 64MP Sony IMX787 सेंसर और 12MP सेकेंडरी सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, फोन के फ्रंट में 10.8MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है। फोन को 5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की संभावना है।

First published on: Mar 13, 2023 08:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.