TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Pixel 7a के लॉन्च होते ही Google Pixel 6a की कीमत हुई कम, जल्द खरीदें

Google Pixel 6a Price Cut: गूगल ने अपने पिक्सल 7a स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को 43,999 रुपये की कीमत के साथ पेश की है। अब, नए फोन की एंट्री होते ही पुराने मॉडल की कीमत बेहद कम हो गई है। ऐसे में अगर आपका बजट 30 हजार रुपये के […]

Google Pixel 6a Price Cut: गूगल ने अपने पिक्सल 7a स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को 43,999 रुपये की कीमत के साथ पेश की है। अब, नए फोन की एंट्री होते ही पुराने मॉडल की कीमत बेहद कम हो गई है। ऐसे में अगर आपका बजट 30 हजार रुपये के आसपास है, तो आप Pixel 6a स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

Google Pixel 6a की कीमत हुई कम

गूगल ने अपने इस स्मार्टफोन को पिछले साल 6 43,999 रुपये में लॉन्च किया था। लेकिन, ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इस फोन को अभी 36 फीसदी डिस्काउंट के बाद 27,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। यानी गूगल के इस फोन पर पूरे 16000 रुपये की छूट मिल रही है। इतना ही नहीं फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसका लाभ लेकर इसकी कीमत और कम की जा सकती है।

बैंक ऑफर

HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड से EMI लेनदेन की स्थिति पर 1,250 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही आपको Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5 पर्सेंट कैशबैक का लाभ मिलेगा। फोन को खरीदने वाले ग्राहकों को Google Pixel Buds A-Series 4,999 रुपये के डिस्काउंट के साथ मिलेगा। ये भी पढ़ेंः Google के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन की दमदार एंट्री, Samsung के छूटे पसीने!

एक्सचेंज ऑफर

सबसे बड़ा डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के तहत दिया जा रहा है। आप अपने पुराने फोन को बदलकर 26,250 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। यानी आप सिर्फ एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ लेकर गूगल पिक्सल 6a को मात्र 1,749 रुपये (27,999-26,250) में अपना बना सकते हैं। हालांकि, आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज ऑफर पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है।

Google Pixel 7a की क्या है कीमत?

कंपनी ने इस फोन को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है और इसकी कीमत 43,999 रुपये रखी है। इसे Charcoal, Sea और Snow कलर ऑप्शन में फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.