Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Cola Phone: भारत में जल्द लॉन्च होगा कोला फोन, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Cola Phone: लोकप्रिय सॉफ्ट ड्रिंक कोका-कोला जल्द ही भारत में एक अपना एक स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। भारतीय टिप्सटर मुकुल शर्मा के मुताबिक, कंपनी इस साल मार्च तक देश में अपना फोन पेश कर सकती है। मुकुल शर्मा के मुताबिक कंपनी अपने फोन पेश करने के लिए स्मार्टफोन ब्रांड के साथ साझेदारी करेगी। कब […]

Cola Phone
Cola Phone

Cola Phone: लोकप्रिय सॉफ्ट ड्रिंक कोका-कोला जल्द ही भारत में एक अपना एक स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। भारतीय टिप्सटर मुकुल शर्मा के मुताबिक, कंपनी इस साल मार्च तक देश में अपना फोन पेश कर सकती है। मुकुल शर्मा के मुताबिक कंपनी अपने फोन पेश करने के लिए स्मार्टफोन ब्रांड के साथ साझेदारी करेगी।

कब लॉन्च होगा कोला फोन? (Coca-Cola Smartphone launch date in india)

मुकुल शर्मा ने आगामी कोका-कोला फोन के बारे में जानकारी देते हुए इसकी तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीर में देखने से पता चलता है कि फोन के पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सिस्टम है। फोन के दायें किनारे पर स्थित वॉल्यूम कंट्रोल बटन भी देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही टिप्स्टर ने ये भी जानकारी दी है कि इस फोन को इसी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:Oppo F19 को मात्र 240 रुपये में खरीदें! फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट

कोला फोन में Realme 10 4G वाला स्पेसिकेशन्स!

ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक, लीक हुए रेंडर में स्मार्टफोन Realme 10 4G से मेल खाते हैं। स्मार्टफोन को पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था। यह 90Hz की रिफ्रेश रेट के साथ 6.4 इंच की फुल एचडी + AMOLED स्क्रीन से लैस है। स्मार्टफोन MediaTek Helio G99 चिपसेट द्वारा संचालित होता Coca-Colaहै। फोन का डिस्प्ले शीर्ष पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की परत के साथ आता है और इसका स्क्रीन अनुपात 90.8 फीसदी है।

ये भी पढ़ें: ‘पठान’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

रियल मी 10 फोन 5000mAh की बैटरी यूनिट से लैस है। यह टाइप-सी पोर्ट पर 33W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कैमरे की बात करें तो इस फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का B&W सेंसर मिलता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का लेंस दिया गया है। कहा जा रहा है कि कोला फोन सिर्फ कलर में भिन्न होगा बाकि स्पेसिफिकेशन्स रियलमी 10 जैसा ही होगा। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो कोला फोन के लॉन्च होने या कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर जानकारी देने के बाद ही पता चल पाएगा।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 26, 2023 12:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.