Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Samsung 5G Phone: सैमसंग के इस मुड़ने वाले फोन पर बंपर ऑफर, 11667 रुपये में खरीदने का मौका

Samsung 5G Phone: अगर आपका बजट कम है और आप एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। यहां हम आपको एक ऐसे धांसू फोन के बारे में बताएंगे जो अपने दाम से काफी कम कीमत पर मिल रहा है। यह एक फोल्डेबल स्मार्टफोन है और इसमें […]

Samsung Galaxy Z Flip 3 5G Phone
Samsung Galaxy Z Flip 3 5G Phone

Samsung 5G Phone: अगर आपका बजट कम है और आप एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। यहां हम आपको एक ऐसे धांसू फोन के बारे में बताएंगे जो अपने दाम से काफी कम कीमत पर मिल रहा है। यह एक फोल्डेबल स्मार्टफोन है और इसमें 6.7 इंच का FHD+ डायनेमिक AMOLED 2x इन्फिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले है मिलता है। जिसका रिजॉल्यूशन 2640 x 1080 पिक्सल है।

दरअसल, हम यहां जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वह दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग का Samsung Galaxy Z Flip 3 फोन है। ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर इस  फोल्डेबल स्मार्टफोन को सस्ते में बेचा जा रहा है। इसे आप महज 11,667 रुपये में भी खरीद सकते हैं। चलिए विस्तार से जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 5जी के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, कीमत और इसपर मिल रहे ऑफर्स के बारे में…

ये भी पढ़ें: Motorola Moto G23 के स्पेसिफिकेशन्स आया सामने, जाने कब होगा लॉन्च

Samsung Galaxy Z Flip 3 5G specifications

सैमसंग के इस फोल्डेबल फोन में 6.7 इंच के प्राइमरी फोल्डेबल AMOLED 2X मेन डिस्प्ले के अलावा बाहर 1.9 इंच का सुपर AMOLED 60Hz डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। Qualcomm Snapdragon 888 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के अलावा फोन में Android OS पर बेस्ड One UI सॉफ्टवेयर स्किन मिलती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में रियर पैनल पर 12MP का प्राइमरी और 12MP का सेकेंडरी सेंसर मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इसमें 10MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। डिवाइस में 3300mAh क्षमता वाली बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। इस फोन में खास Flex Mode Camera दिया गया है और हैंड्स-फ्री चैटिंग की जा सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 5G की कीमत और ऑफर्स (Samsung 5G Phone price in india)

अब कीमत और ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 5G के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल को 69,999 रुपये में बेचा जा रहा है। जबकि, इसकी असली कीमत 95,999 रुपये है। यानी सैमसंग के इस मुड़ने वाले फोन पर 26,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही फोन पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाकर आप इस हैंडसेट को और भी सस्ते दाम में अपना बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Oppo Reno 8T 5G तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा! जानें स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्चिंग डेट

बैंक ऑफर के तहत एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10% की छूट मिल रही है। साथ ही फेडरल बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड और एचएसबीसी क्रेडिट कार्ड पर 750 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत आप इस फोन  पर 20000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। वहीं, अगर आप इस स्मार्टफोन को ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो आप इसे 11,667 रुपये की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं। है न कमाल का डील?

First published on: Jan 22, 2023 01:20 PM