---विज्ञापन---

Samsung 5g Phone: सस्ते में मिल रहा सैमसंग का ये धांसू स्मार्टफोन, जल्द उठाएं लाभ

Samsung 5g Phone: अगर आप सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है। ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Samsung Galaxy M33 5G पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा इस फोन पर बैंक ऑफर समेत कई और ऑफर मिल रहे हैं। यानी 2022 के आखिर […]

Samsung 5g Phone
Samsung 5g Phone

Samsung 5g Phone: अगर आप सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है। ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Samsung Galaxy M33 5G पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा इस फोन पर बैंक ऑफर समेत कई और ऑफर मिल रहे हैं। यानी 2022 के आखिर में इस दमदार स्मार्टफोन को सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं। चलिए जानते हैं इसपर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में…

फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कीमत जानने से पहले सैमसंग के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में जान लेते हैं। सैमसंग का यह हैंडसेट 6000 mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है। मार्केट में यह फोन 6GB और 8GB रैम के साथ दो ऑप्शन में मौजूद है। इसके अलावा इसमें 128GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलते हैं। इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस इनफिनिटी वी डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने अपने इस दमदार स्मार्टफोन में 50MP का रियर कैमरा दिया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसके फ्रंट में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इसके अलावा, कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस का सपोर्ट दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 12 बेस्ड One UI 4.1 पर काम करता है।

ये भी पढ़ें: सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर 18000 रुपये का छूट, ऑफर आज तक

सैमसंग के इस फोन की कीमत (Samsung 5g Phone price)

कीमत की बात करें तो ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट वाला Samsung Galaxy M33 5G मात्र 16,558 रुपये में मिल रहा है। जबकि आपको बता दें कि कंपनी ने अप्रैल 2022 में इस स्टोरेज वेरिएंट को 18,999 रुपये में लॉन्च की थी। लेकिन अब यह फोन सस्ते दामों में मिल रहा है। हालांकि, इसकी कीमत यहीं तक कम नहीं होती इसे आप बैंक ऑफर्स के जरिए और भी सस्ते दामों में खरीद सकते हैं।

और पढ़िए –दमदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy F04, जानें कीमत

बैंक ऑफर की बात करें तो Bank of Baroda क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन और मास्टर कार्ड डेबिट कार्ड से 10 प्रतिशत (2,000 रुपये) तक का बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank कार्ड से 5% कैशबैक का भी लाभ उठा सकते हैं। इस तरह बैंक ऑफर के बाद इस फोन की कीमत 1655 रुपये कम होकर 14,903 रुपये तक हो सकती है।

और पढ़िए – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़

First published on: Dec 31, 2022 05:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.