Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

मात्र 11 रुपये में घर ले जाएं Redmi 11 Prime स्मार्टफोन, कंपनी दे रही है बंपर ऑफर

Redmi 11 Prime: अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह अच्छा मौका है। दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपने बजट स्मार्टफोन रेडमी 11 प्राइम पर बंपर ऑफर दे रही है। ग्राहक इस फोन को मात्र 11 रुपये में खरीद सकते हैं। यकीं नहीं हो रहा है न, लेकिन […]

Redmi 11 Prime
Redmi 11 Prime

Redmi 11 Prime: अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह अच्छा मौका है। दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपने बजट स्मार्टफोन रेडमी 11 प्राइम पर बंपर ऑफर दे रही है। ग्राहक इस फोन को मात्र 11 रुपये में खरीद सकते हैं। यकीं नहीं हो रहा है न, लेकिन यही सच है। आइये जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स और आप इसे कैसे 11 रुपये में खरीद सकते हैं।

ऐसे उठा सकते हैं शाओमी डील का फायदा

आपको बता दें कि इस फोन पर मिल रहे ऑफर कोई ई कॉमर्स साइट पर नहीं बल्कि, Mi Store पर मिल रहा है। यानी आप Mi Store से Redmi 11 Prime को मात्र 11 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं। हालांकि, बाकी कीमत का भुगतान आपको बाद में किस्तों में करना होगा।

ये भी पढ़ें: फ्री में मिलेगा ओप्पो का मुड़ने वाला फोन, ऐसे करें अप्लाई

अमेजन पर कितनी है रेडमी 11 प्राइम की कीमत?

अगर आप Redmi 11 Prime को ई कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो भी आपको बड़ा फायदा हो सकता है। अमेजन पर इस स्मार्टफोन को 20 फीसदी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। अगर आप अमेजन से फोन के बेस मॉडल को खरीदते हैं तो इसे 14,999 रुपये के बजाय 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही HSBC बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 11,350 रुपये तक की छूट मिल सकती है। अब आईये इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बारे जान लेते हैं।

ये भी पढ़ें: 45,000 रुपये में iPhone 14 खरीदने का मौका! मिल रहा भारी डिस्काउंट

रेडमी 11 प्राइम के स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो शाओमी के इस स्मार्टफोन में 6.58 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले मिलता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। फोन MediaTek Helio G99 प्रोसेसर से लैस है। इसके साथ ही हैंडसे Android 12 पर बेस्ड MIUI 13 सॉफ्टवेयर स्किन दी गई है। इसमें 6GB तक रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: वेलेंनटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्ट करें वनप्लस का ये धाकड़ 5जी फोन, मिल रहा बंपर छूट

कैमरा और बैटरी

कैमरे की बात करें तो फोन के रियर पैनल पर 50MP AI मेन कैमरा लेंस के साथ 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 8MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 14, 2023 05:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.