Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

OnePlus 5G Phone: मात्र 1,399 रुपये में खरीदें वनप्लस के धाकड़ 5जी फोन, मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

OnePlus 5G Phone: ई कॉमर्स साइट अमेजन पर इस समय अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल चल रही है। इस सेल में अनेकों स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इसी तरह दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस के धांसू फोन OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर भी भारी छूट मिल रहा है। इसके अलावा फोन पर […]

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G
OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

OnePlus 5G Phone: ई कॉमर्स साइट अमेजन पर इस समय अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल चल रही है। इस सेल में अनेकों स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इसी तरह दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस के धांसू फोन OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर भी भारी छूट मिल रहा है। इसके अलावा फोन पर बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। ऐसे में अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका हो सकता है। चलिए विस्तार से जानते हैं इसपर मिल रहे ऑफर्स और इसकी कीमत के बारे में…

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 6.59 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2412 पिक्सल और 120Hz रिफ्रेश रेट है। हैंडसेट Android 12 पर बेस्ड OxygenOS 12.1 पर काम करता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा कोर Snapdragon 695 SoC प्रोसेसर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: धांसू फीचर्स से लैस होगा Samsung Galaxy Edge Prime, मिलेगा 4 कैमरा

कैमरे की बात की जाए तो फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में f/1.7 अपर्चर के साथ 64MP का पहला कैमरा, 2MP का दूसरा कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसके फ्रंट में f/2.0 अपर्चर के साथ 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 5000mAh की  बैटरी दी गई है जो कि 33W SuperVOOC वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

वनप्लस के इस स्मार्टफोन में एक्सेलेरोमीटर सेंसर, एंबिएंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप सेंसर, मैग्नोटमीटर सेंसर, प्रोक्सिमिटी सेंसर और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। डाइमेंशन पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन की लंबाई 164.3mm, चौड़ाई 75.6mm, मोटाई 8.5mm और वजन 195 ग्राम है।

वनप्लस के इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर (OnePlus 5G Phone price)

अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान OnePlus Nord CE 2 के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 18,999 रुपये में मिल रहा है। जबकि कंपनी ने अपने इस धांसू स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में 19,999 रुपये में लॉन्च किया था। वहीं इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 17,600 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा आप इस फोन को 908 रुपये प्रति माह ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: इन 5 स्मार्टवॉच पर बंपर छूट, जल्द खरीदें

अगर मान लीजिए आप एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ उठाने में कामयाब हो जाते हैं, तो आप इस फोन को 1,399 रुपये में अपना बना सकते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि एक्सचेंज ऑफर आपके पुरान फोन के कंडीशन पर निर्भर करता है। आपके पुराने फोन का कंडीशन जितना अच्छा होगा उतने ही ज्यादा छूट का लाभ उठा सकेंगे।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 17, 2023 08:39 PM