---विज्ञापन---

Noise Smartwatch: 3000 रुपये से भी कम कीमत पर खरीदें नॉइज की यह धांसू स्मार्टवॉच, जानें फीचर्स

Noise Smartwatch: अगर आप वॉच पहनने के शौकीन हैं और आप एक नई स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है। घरेलू ब्रांड नॉइज ने भारत में अपनी एक नई स्मार्टवॉच Noise ColorFit Pro 4 GPS को लॉन्च की है। यह स्मार्टवॉच दमदार फीचर्स से लैस है और […]

Noise ColorFit Pro 4 GPS Smartwatch
Noise ColorFit Pro 4 GPS Smartwatch

Noise Smartwatch: अगर आप वॉच पहनने के शौकीन हैं और आप एक नई स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है। घरेलू ब्रांड नॉइज ने भारत में अपनी एक नई स्मार्टवॉच Noise ColorFit Pro 4 GPS को लॉन्च की है। यह स्मार्टवॉच दमदार फीचर्स से लैस है और इसकी कीमत भी बेहद कम है। यानी आपको सस्ते दाम पर एक धांसू स्मार्टवॉच मिलने वाला है। तो चलिए विस्तार से जानते हैं इस वॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में…

Noise ColorFit Pro 4 GPS के फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी अपनी इस स्मार्टवॉच में 240 x 284 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.85-इंच की TFT स्क्रीन है। Noise ColorFit Pro 4 GPS में बिल्ट-इन GPS की सुविधा मिलती है। इस GPS की खासियत ये है कि यह आपके चलने, दौड़ने, तय की गई दूरी और रास्ते को ट्रैक करने में बिना स्मार्टफोन के भी आपकी मदद करता है। इसके अलावा, वॉच हेल्थ सूट के साथ भी आता है जिसमें अलग-अलग सेंसर मौजूद हैं। इसमें हार्ट बीट सेंसर, SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर, ब्रीदिंग एक्सरसाइज, स्ट्रेस मैनेजमेंट और फीमेल हेल्थ ट्रैकर शामिल है। यह स्मार्टवॉच 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड को भी सपोर्ट करता है।

ये भी पढ़ें:Amazon Sale: 15000 रुपये से भी कम दाम में मिल रहे हैं ये स्मार्टफोन्स, सेल जल्द होगी खत्म

एक बार चार्ज करने पर 7 दिन चलेगी बैटरी

इसके अलावा स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करती है। कंपनी का कहना है कि स्मार्टवॉच की बैटरी एक बार फुल चार्ज होने के बाद 7 दिनों तक चलेगी। इसके अलावा, नॉइज की इस नई धांसू स्मार्टवॉच में IP68 में डस्ट एंड वाटर रेसिस्टेंस और एक 250mAh की बैटरी यूनिट भी मिलती है।

ये भी पढ़ें: सस्ते में उठा लें iPhone 14, फ्लिपकार्ट पर बंपर डिस्काउंट

नाइज के इस स्मार्टवॉच की कीमत (Noise Smartwatch price)

कीमत की बात की जाए तो आप इस वॉच को 3000 रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। Noise ColorFit Pro 4 GPS की कीमत अभी 2,999 रुपये है। यह वॉच अमेजन के साथ-साथ नॉइज ई-स्टोर पर 5 कलर ऑप्शन जेट ब्लैक, कॉपर ब्राउन, गोल्ड वाइन, एक्टिव ब्लू और शैडो ब्लैक में उपलब्ध है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 14, 2023 04:25 PM