Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Apple AirPods Pro को मात्र 1150 रुपये में खरीदने का मौका! असली कीमत 26,900

Apple AirPods Pro: अगर आप एक एयरपोड्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका हो सकता है। ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर अभी इलेक्ट्रॉनिक सेल (Flipkart Electronic Sale) चल रही है। इस सेल में एप्पल एयरपोड्स प्रो को भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। सेल में आप […]

Apple AirPods Pro
Apple AirPods Pro

Apple AirPods Pro: अगर आप एक एयरपोड्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका हो सकता है। ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर अभी इलेक्ट्रॉनिक सेल (Flipkart Electronic Sale) चल रही है। इस सेल में एप्पल एयरपोड्स प्रो को भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। सेल में आप इस ऐपल बड्स को मात्र 1150 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी असली कीमत 26,900 रुपये है। आइये विस्तार से जानते हैं इसकी कीमत और इस डील के बारे में…

Apple AirPods Pro की कीमत

कीमत की बात की जाए तो Apple की आधिकारिक वेबसाइट पर ऐपल एयरपोड्स प्रो को 26,900 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। वहीं, फ्लिपकार्ट पर इसे 21,400 रुपये के डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इसके अलावा कई अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इसमें एक्सचेंज ऑफर के तहत 19,000 रुपये की छूट, जिसके बाद इसकी कीमत 2400 रुपये हो जाती है।

ये भी पढ़ें: लावा और ओप्पो के फोन्स पर भारी छूट, जल्द उठाएं ऑफर का लाभ

इसके अलावा फेडरल बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में बैंक और एक्सचेंज ऑफर के बाद के बाद इस ईयरबड्स की कीमत मात्र 1,150 रुपये रुपये जाता है।

रियलमी टेकलाइफ बड्स पर भी भारी छूट

फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक सेल में रियलमी के रियलमी टेकलाइफ बड्स टी100 (Realme Techlife Buds T100) को भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। सेल में इसे 50 फीसदी की छूट के साथ 1499 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके अलावा वनप्लस के नॉर्ड बड्स को सेल के दौरान 2499 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। है न कमाल का डील।

ये भी पढ़ें: मात्र 599 रुपये में मिल रहा रियलमी का धाकड़ फोन! जल्द खरीदें

आपको बता दें कि रिपब्लिक डे सेल में कई स्मार्टफोन्स और स्मार्टवॉच पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप कोई इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदना चाहते हैं, जल्दी कीजिए।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 26, 2023 06:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.