TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Smart TV: 15,000 रुपये में अपने घर ले लाएं 55,000 रुपये वाला स्मार्ट टीवी, मिलेगी 50 इंच की डिस्प्ले

Smart TV: अगर आप 15 हजार रुपये में अपने घर एक बड़ी स्क्रीन वाला धांसू स्मार्ट टीवी लाने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर इस समय बिग बचत धमाल सेल चल रही है और इस सेल में कई ब्रांड्स के स्मार्ट टीवी को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट […]

50 inch Smart TV
Smart TV: अगर आप 15 हजार रुपये में अपने घर एक बड़ी स्क्रीन वाला धांसू स्मार्ट टीवी लाने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर इस समय बिग बचत धमाल सेल चल रही है और इस सेल में कई ब्रांड्स के स्मार्ट टीवी को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इसके साथ कई ऑफर भी मिल रहे हैं, जिसके बाद स्मार्ट टीवी की कीमत और भी कम हो जाती है।

इस Smart TV पर बंपर छूट

इसी तरह Vu GloLED 50 inch UHD 4K LED Smart Google TV with DJ Subwoofer 104W (50GloLED) स्मार्ट टीवी पर भी भारी छूट मिल रही है। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्ट टीवी की एमआरपी 55,000 रुपये है, लेकिन अभी यह 22,001 रुपये की छूट के साथ मात्र 32,999 रुपये में मिल रहा है। अभी रुक जाइये आप इस टीवी को 16 हजार रुपये से भी कम दाम में अपने घर ले जा सकते हैं। जी हां... विश्वास नहीं हो रहा है क्या? कोई बात नहीं, खबर को आगे तक पढिए फिर आप जान जाएंगे कि कैसे इसे आप इतने कम कीमत अपना सकते हैं। ये भी पढ़ेंः महिला दिवल पर अपनों को गिफ्ट करें सैमसंग के ये 5 बेहतरीन स्मार्टफोन, कीमत भी बजट में दरअसल, डिस्काउंट के अलावा के अलावा फ्लिपकार्ट पर इस टीवी को बैंक और एक्सचेंज ऑफर के साथ भी बेचा जा रहा है। आप चुनिंदा बैंक कार्ड्स का इस्तेमाल करके 750 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट इस स्मार्ट टीवी पर 16,900 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी प्रदान कर रहा है। अगर आप इन दोनों ऑफर का पूरा लाभ ले लेते हैं, तो यह स्मार्ट टीवी मात्र 15,349 रुपये में आपका हो सकता है। ये भी पढ़ेंः 15,000 रुपये के बजट में 5 बेस्ट स्मार्टफोन आप इस बात का ध्यान रखें कि फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल 5 मार्च तक जारी रहेगी। ऐसे में सेल समाप्त होने से पहले आप इस धांसू स्मार्ट टीवी को अपना बना लें। आपको एक बात का और ख्याल रखना होगा कि एक्सचेंज बोनस कुछ शर्तों को पालन करने के बाद प्राप्त होगा। इसलिए आप ऑफर की पूरी जानकारी फ्लिपकार्ट से प्राप्त कर लें। अब आइये इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Vu GloLED सीरीज के इस Smart TV की खासियत

फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्ट टीवी में 50 इंच का अल्ट्रा एचडी 4K एलईडी डिस्प्ले मिलता है, जो 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 400 निट्स ब्राइटनेस के साथ आता है। टीवी में एंबियंट लाइट सेंसर भी मौजूद है। यह टीवी गूगल टीवी ओएस पर काम करना है। कंपनी ने इस टीवी को 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है। ये भी पढ़ेंः 200MP कैमरा से लैस इस धाकड़ फोन को 10,000 रुपये में बनाएं अपना, असली कीमत है 50,000 रुपये इस टीवी में आपको साउंड क्वालिटी भी शानदार मिलेगा। क्योंकि इस टीवी में 4 स्पीकर और 1 सबवूफर है, जिनसे कुल 104W का DJ जैसा दमदार साउंड आउटपुट मिलता है। टीवी में वॉयस कंट्रोल की भी सुविधा मिलता है, यानी आप इसे बोलकर कंट्रोल कर सकते हैं। ये भी पढ़ेंः आईफोन लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! अब येलो कलर में भी मिलेगा iPhone 14, जानें लॉन्चिंग डेट मूवीज और स्पोर्ट्स के शौकीनों के लिए इसमें डेडिकेटेड क्रिकेट मोड और सिनेमा मोड मिलता है। टीवी में नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेजन प्राइम वीडियो समेत कई ओटीटी ऐप्स का सपोर्ट मिल जाता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.