Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

SmartPhones Offer: वीवो और ओप्पो के फोन पर 18,050 रुपये तक की छूट, ऑफर सीमित समय के लिए

SmartPhones Offer: अगर आप सस्ते में एक धाकड़ फोन की खोज कर रहे हैं, तो आपके लिए यह सही समय हो सकता है। अमेजन अपने ग्राहकों के लिए लिमिटेड टाइम डील लेकर आया है। इस डील में Vivo और Oppo के स्मार्टफोन पर बंपर ऑफर मिल रहा है। ऑफर्स का लाभ उठाकर आप इन दोनों […]

SmartPhones Offer
SmartPhones Offer

SmartPhones Offer: अगर आप सस्ते में एक धाकड़ फोन की खोज कर रहे हैं, तो आपके लिए यह सही समय हो सकता है। अमेजन अपने ग्राहकों के लिए लिमिटेड टाइम डील लेकर आया है। इस डील में Vivo और Oppo के स्मार्टफोन पर बंपर ऑफर मिल रहा है। ऑफर्स का लाभ उठाकर आप इन दोनों फोन को सस्ते में अपना बना सकते हैं।

SmartPhones Offer: इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर छूट

दरअसल, यहां हम यहां हम जिन स्मार्टफोन की बात करें उसका नाम Vivo Y100 5G और Oppo F21s Pro 5G है। इन दोनों स्मार्टफोन को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही फोन पर एक्सचेंज और बैंक ऑफर भी मिल रहा है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस शानदार डील के बारे में…

Vivo Y100 5G पर 18,050 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट

वीवो का यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। जिसकी असली एमआरपी 29,999 रुपये है। लेकिन अमेजन पर यह स्मार्टफोन लिमिटेड टाइम डील में 17 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 24,999 रुपये में लिस्टेड है। इसके साथ ही कंपनी की ओर से फोन पर 250 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट दी जा रही है। इसके अलावा आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके 18,050 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। हालांकि, ग्राहकों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी।

ये भी पढ़ेंः होली से पहले Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale का ऐलान, इस दिन से होगी शुरू, स्मार्टफोन्स, लैपटॉप सहित अन्य प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट

Vivo Y100 5G की खासियत

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो वीवो के इस स्मार्टफोन में 6.38 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे शामिल हैं। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ये भी पढ़ेंः शाओमी ने Xiaomi 13 Pro की कीमत का किया खुलासा, बिक्री इस दिन से होगी शुरू

Oppo F21s Pro 5G पर बंपर ऑफर

ओप्पो के इस धाकड़ फोन की असली कीमत 27,999 रुपये है। लेकिन अमेजन सेल में इस फोन को आप 21 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही लिमिटेड टाइम डील में ओप्पो F21s Pro 5G पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

ये भी पढ़ेंः 9000 रुपये से भी कम में ले जाएं iQOO Neo 7 5G फोन, असली कीमत है 35,000, ऑफर्स आज तक

चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर 250 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, एक्सचेंज ऑफर के तहत ग्राहकों को 18,050 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि, एक्सचेंज बोनस आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। अब आइये इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालते हैं।

ऐसे हैं Oppo F21s Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स

ओप्पो के इस धाकड़ स्मार्टफोन में 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे शामिल हैं। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ये भी पढ़ेंः OnePlus 11R 5G की भारत में बिक्री शुरू, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन्स

आपको बता दें कि इन दोनों फोन के अलावा अमेजन पर कई अन्य ब्रांड्स के फोन पर बंपर डिस्काउंट के साथ शानदार ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा अगर आप स्मार्टफोन पर और ज्यादा डिस्काउंट पाना चाहते हैं, ई कॉमर्स कंपनियां द्वारा होली के अवसर पर सेल शुरू की जाती है, इस सेल में आप धांसू फोन को सस्ते में अपना बना सकते हैं।

First published on: Mar 01, 2023 01:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.