TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Vivo Phone Offer: पहली सेल से ही सस्ते में मिल रहा वीवो का धाकड़ फोन, मिलेगा 50MP का सेल्फी कैमरा

Vivo Phone Offer: चाइनिज कंपनी वीवो ने हाल ही में भारत में अपनी Vivo V27 सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन- Vivo V27 और Vivo V27 Pro को पेश किए थे। इनमें से वनीला मॉडल की बिक्री तो 23 मार्च से शुरू होगी लेकिन प्रो मॉडल की सेल शुरू हो चुकी है। ग्राहक इसे ई कॉमर्स […]

Vivo Phone Offer
Vivo Phone Offer: चाइनिज कंपनी वीवो ने हाल ही में भारत में अपनी Vivo V27 सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन- Vivo V27 और Vivo V27 Pro को पेश किए थे। इनमें से वनीला मॉडल की बिक्री तो 23 मार्च से शुरू होगी लेकिन प्रो मॉडल की सेल शुरू हो चुकी है। ग्राहक इसे ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। फोन पर इस समय भारी डिस्काउंट मिल रहा है। यानी पहली सेल से भी यह फोन सस्ते होकर बिक रहा है। चलिए इसके स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में जान लेते हैं।

फोन की कीमत और ऑफर (Vivo Phone Offer)

कंपनी ने वीवो वी 27 प्रो के 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये रखी है। वहीं, वीवो ने 8GB+256GB वेरिएंट को 39,999 रुपये और हाई-एंड 12GB+256GB स्टोरेज वेरिएंट को 42,999 रुपये में लॉन्च किया है। इस डिवाइस के लिए प्री-ऑर्डर 1 मार्च से ही शुरू हो गए थे और आज यानी 6 मार्च से इसे ओपेन सेल में खरीदा जा सकता है। कंपनी इस फोन पर ऑफर भी दे रही है जिसके बाद आप इस फोन को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। ऑफर की बात करें तो अगर आप ऑनलाइन इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो HDFC, ICICI और Kotak Mahindra बैंक के कार्ड के इस्तेमाल पर 3,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल सकता है। वहीं जो ग्राहक ऑफलाइन चैनल्स से Vivo V27 Pro खरीदेंगे, उन्हें ICICI, Kotak Mahindra Bank और HDB Financial Services के साथ 3,500 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- नोबल ब्लैक और मैजिक ब्लू में उपलब्ध है। ये भी पढ़ेंः महिला दिवल पर अपनों को गिफ्ट करें सैमसंग के ये 5 बेहतरीन स्मार्टफोन, कीमत भी बजट में

Vivo V27 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो वीवो वी 27 प्रो में 6.78 इंच का एमोलेड फुल HD+ कर्व्ड डिस्प्ले मिलता है। फोन MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर से लैस है। कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन में LPDDR4x RAM, UFS 3.1 स्टोरेज और 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4600mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। कैमरे की बात की जाए तो फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। वहीं, कंपनी ने सेल्फी के लिए भी इस फोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दी है। हैंडसेट में Android 13 पर बेस्ड FunTouchOS 13 सॉफ्टवेयर स्किन मिलती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.