TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Samsung Smartphone: सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर 18000 रुपये का छूट, ऑफर आज तक

Samsung Smartphone: साल 2022 खत्म होने वाला है और कल से नए साल की शुरुआत हो जाएगी। इस मौके पर मोबाइल फोन निर्माता कंपनियां ग्राहकों को बंपर ऑफर दे रही है। ऐसे में अगर आप सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा अवसर हो सकता है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट […]

Samsung Smartphone
Samsung Smartphone: साल 2022 खत्म होने वाला है और कल से नए साल की शुरुआत हो जाएगी। इस मौके पर मोबाइल फोन निर्माता कंपनियां ग्राहकों को बंपर ऑफर दे रही है। ऐसे में अगर आप सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा अवसर हो सकता है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर सैमसंग के कई फोन्स पर छूट मिल रहे हैं। यहां हम आपको सैमसंग के एक ऐसे दमदार फोन के बारे में बताएंगे, जो फ्लिपकार्ट पर बेहद ही सस्ते दाम पर मिल रहा है। दरअसल, हम यहां सैमसंग के जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं, वह Samsung Galaxy S21 FE 5G है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। आइए गैलेक्स एस21 एफई पर मिलने वाले ऑफर्स और इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

सैमसंग Galaxy S21 FE 5G के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी के इस धांसू 5G स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल-एचडी+ डायनेमिक एमोलेड 2एक्स डिस्प्ले मिलती है। यह फोन 5nm Exynos 2100 प्रोसेसर के साथ आता है। कंपनी अपने इस दमदार हैंडसेट को 8 जीबी LPDDR5 रैम और  128 जीबी और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ बाजार में उतारा है। कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 12MP अल्ट्रा-वाइड प्राइमरी लेंस, 12MP वाइड लेंस और एक 8MP टेलीफोटो लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। ये भी पढ़ें: सैमसंग को टक्कर देने नोकिया लाया धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा से है लैस कनेक्टिविटी की बात करें सैमसंग के इस फोन में 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस और USB Type-C पोर्ट शामिल है। इसके अलावा फोन को बड़ी स्क्रीन से कनेक्ट करने के लिए इसमें Wireless Dex सपोर्ट दिया गया है। यह फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है। इस फोन में 4,500mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 25W फास्ट वायर्ड चार्जिंग, 15W वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। यह फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड One UI 4 पर काम करता है।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स (Samsung Smartphone price and offer)

कीमत की बात करें तो, कंपनी ने इस स्मार्टफोन के 8 GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को भारत में 54,999 रुपये में लॉन्च किया था। लेकिन फ्लिपकार्ट पर अभी यह फोन 39,999 रुपये में मिल रहा है। यानी इस फोन पर बंपर छूट मिल रहा है। इसके अलावा इस फोन पर फ्लिपकार्ट पर बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। जिसके जरिए आप इस फोन को और भी सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन से 10 प्रतिशत (2 हजार रुपये तक) बचत हो सकती है। इसी तरह Federal Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आप इस फोन पर 10 प्रतिशत यानी कि 3,000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत कैशबैक मिल सकता है। कुल मिलाकर अभी इस स्मार्टफोन को सभी छूट के बाद महज 36,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.