---विज्ञापन---

OnePlus 5G Phone: मात्र 9,699 रुपये में खरीदें वनप्लस का धाकड़ 5जी फोन, धांसू फीचर्स से है लैस

OnePlus 5G Phone: ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इस समय ग्रेट रिपब्लिक डे सेल चल रही है। यह सेल 20 जनवरी तक चलेगी। इस सेल में स्मार्टफोन्स, स्मार्टवॉच समेत कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा […]

OnePlus Nord 2T 5G phone
OnePlus Nord 2T 5G phone

OnePlus 5G Phone: ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इस समय ग्रेट रिपब्लिक डे सेल चल रही है। यह सेल 20 जनवरी तक चलेगी। इस सेल में स्मार्टफोन्स, स्मार्टवॉच समेत कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है।

सेल में दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी OnePlus के स्मार्टफोन्स पर भी भारी छूट मिल रहा है। इसी में से एक पिछले साल लॉन्च हुआ वनप्लस नॉर्ड 2T 5G स्मार्टफोन शामिल है। इस धांसू फोन को आप बेहद ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन कीमत और इसपर मिल रहे ऑफर्स के बारे में…

OnePlus Nord 2T 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

वनप्लस ने अपने इस धांसू स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में पिछले साल लॉन्च किया था। OnePlus Nord 2T 5G में मीडियाटेक Dimensity 1300 प्रोसेसर मिलता है। फोन एंड्रॉयड 12 आधारित OxygenOS 12.1 पर काम करता है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाली एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है। जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

ये भी पढ़ें: मात्र 2,949 रुपये में खरीदें iQOO Z6 Pro 5G स्मार्टफोन, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

वनप्लस के इस फोन की कीमत और ऑफर्स (OnePlus 5G Phone price)

अमेजन पर वनप्लस नॉर्ड 2T 5G (8GB RAM, 128GB Storage) वेरिएंट को 28,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही सेल के दौरान फोन को बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर और भी सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफर्स की बात करें तो आप SBI के Credit Card का इस्तेमाल करके 1,250 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके बाद इस फोन को आप 27,749 रुपये में अपना बना सकते हैं। इसके अलावा फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत OnePlus Nord 2T 5G पर 18,050 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 की कीमत लीक, जानें स्पेसिफिकेशन्स समेत अन्य डेटेल्स

ऐसे में मान लीजिए अगर आप इस फोन पर पूरा डिस्काउंट प्राप्त करने में कामयाब हो जाते हैं, इस फोन को आप मात्र 9,699 रुपये में खरीद सकते हैं। यानी आप इस फोन को 10000 रुपये से भी कम कीमत में अपना बना सकते हैं। लेकिन ध्यान रखें कि एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन के कंडीशन पर निर्भर करेगी।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 18, 2023 01:22 PM