Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

मौका हाथ से न जाए! सस्ते में मिल रहा Samsung Galaxy S21 FE 5G

Samsung Galaxy S21 FE 5G: ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 6 जनवरी से बचत धमाल सेल शुरू होने वाली है। लेकिन प्लेटफॉर्म पर सेल से पहले कुछ फोन्स पर बंपर ऑफर मिल रहा है। ऐसे में अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए यह एक सुनहरा अवसर हो सकता […]

Samsung Galaxy S21 FE
Samsung Galaxy S21 FE

Samsung Galaxy S21 FE 5G: ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 6 जनवरी से बचत धमाल सेल शुरू होने वाली है। लेकिन प्लेटफॉर्म पर सेल से पहले कुछ फोन्स पर बंपर ऑफर मिल रहा है। ऐसे में अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए यह एक सुनहरा अवसर हो सकता है। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर दिग्गज मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सैमसंग का दमदार स्मार्टफोन Samsung Galaxy S21 FE पर तगड़ा ऑफर मिल रहा है। यह फोन फ्लिपकार्ट पर बिना किसी शर्त के 10000 रुपये का छूट मिल रहा है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस फोन और इसपर मिल रहे ऑफर के बारे में…

Samsung Galaxy S21 FE 5G के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को पिछले साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। यह फोन 6.4-inch का Full HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass Victus दिया गया है। इसमें 8GB RAM और 128GB/256GB के साथ दो स्टोरेज का ऑप्शन में मिलता है। कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 12MP + 12MP + 8MP का लेंस मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा मिल जाता है।

ये भी पढ़ें: वीवो ने लॉन्च किया बजट स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स से है लैस

बैटरी की बात करें तो इस डिवाइस में 4500mAh की बैटरी दी गई है। हैंडसेट वायरलेस चार्जिंग और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। सबसे खास बात यह है कि हैंडसेट वायरलेस चार्जिंग, वाटर रेजिस्टेंट और प्रीमियम फीचर्स के साथ आता है, जो दूसरे फोन्स में देखने को नहीं मिलता है। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज और चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

सैमसंग Galaxy S21 FE 5G की कीमत और ऑफर

इस स्मार्टफोन की असली कीमत  49,999 रुपये है। लेकिन अभी आप इस फोन मात्र 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं। ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ये हैंडसेट 10 हजार रुपये के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इसके अलावा इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

और पढ़िए –इंतजार खत्म! भारत में आज लॉन्च होगा Redmi Note 12 series, जानें कीमत-फीचर्स

सैमसंग के इस धांसू पर 21,400 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही आप इस हैंडसेट को 6,667 रुपये की शुरुआती No-Cost EMI पर अपना बना सकते हैं। इसके अलावा फोन पर Flipkart Axis Bank कार्ड पर 5 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 04, 2023 07:32 PM