Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

1.83-इंच डिस्प्ले के साथ boAt Wave Leap Call Smartwatch भारत में लॉन्च, कीमत 2,000 से भी कम

boAt Wave Leap Call: अगर आप एक स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। टेक कंपनी बोट ने अपनी नई स्मार्टवॉच boAt Wave Leap Call को लॉन्च की है। बोट की इस वॉच में 1.83 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलती है। यह डिस्प्ले एचडी रिजॉल्यूशन और 550 […]

boAt Wave Leap Call

boAt Wave Leap Call: अगर आप एक स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। टेक कंपनी बोट ने अपनी नई स्मार्टवॉच boAt Wave Leap Call को लॉन्च की है। बोट की इस वॉच में 1.83 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलती है। यह डिस्प्ले एचडी रिजॉल्यूशन और 550 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ स्क्वायर डायल के साथ आता है। यह IP68-सर्टिफाइड डस्ट, स्वेट और स्प्लैश-रेसिस्टेंट है और वॉच के राइट साइड में एक क्राउन जैसा बटन दिया गया है।

हेल्थ फीचर्स के तौर पर कंपनी द्वारा इस नई स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर और स्लीप ट्रैकर जैसे फीचर्स दी गई है। इसके साथ ही इसमें एक डेली एक्टिविटी ट्रैकर और ब्रेथिंग ट्रेनिंग सेसन्स भी है। बोट की यह स्मार्टवॉच 100 से अधिक स्पोर्ट मोड फीचर्स से लैस है।

मिलेगी कॉलिंग की सुविधा

boAt Wave Leap Call में हैंड्स-फ्री कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन, स्पीकर और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स मिलते हैं। यूजर्स इस वॉच में 10 कॉन्टैक्ट्स तक सेव कर सकते हैं और आसान एक्सेस के लिए डायल पैड भी है। डिवाइस में गूगल असिस्टेंट और सिरी जैसे फीचर्स भी है। अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल, मौसम अपडेट, फाइंड माई फोन आदि शामिल हैं।

ये भी पढ़ेंः 6 दिन बाद भारत में तहलका मचाने आ रहा Samsung का धांसू 5G फोन, मिलेगी 6000mAh की पावरफुल बैटरी

बैटरी को लेकर दावा है कि boAt Wave Leap Call में लगी बैटरी बैटरी एक बार चार्ज होने के बाद 10 दिन तक चलती है। ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 3 दिन और 60 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने का दावा किया गया है।

BoAt Wave Leap Call की क्या है कीमत?

कंपनी ने BoAt Wave Leap Call को तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और पिंक में पेश किया है। इसकी कीमत 1,499 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे 20 मार्च से शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन से खरीद सकेंगे।

First published on: Mar 17, 2023 07:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.